Categories: Crime

अचानक लगी आग से तीन दर्जन रिहायशी झोपड़िया जली, लाखों का नुकसान

अंजनी राय 

बलिया : मनियर थाना क्षेत्र के दियरा टुकड़ा नंबर दो में सोमवार की रात मोहन प्रधान के डेरा पर ढिबरी गिरने से लगी आग से चार दर्जन रिहायशी झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। इसमें लाखों का सामान राख हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह से आग को शांत किया।

बताते चलें कि रात को बस्ती के लोग खाना खाकर सो रहे थे। एक झोपड़ी के अंदर रखी ढिबरी अचानक गिर गई। इससे झोपड़ी में आग लग गई। परिवार वाले किसी तरह झोपड़ी से भाग निकले। इनके हो हल्ला पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते आग ने पल भर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग ने राजेश, उमेश, लक्ष्मण, प्रभावती देवी, संजय, रेशमी, फूल कुमारी देवी, जितेंद्र, विक्रमा, अरविंद और राजकुमार की झोपड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें रखे नकदी समेत लाखों का सामान जल उठा। ग्रामीणों ने किसी तरह से आग को फैलने से रोका। लगभग दो दर्जन से अधिक परिवार पूरी तरह से आसमान के नीचे आ गए हैं।
आग से तीन झोपड़ियां जलकर राख
बलिया : रेवती थाना क्षेत्र के छपरा सारिब गांव के चौहान के डेरा पर सोमवार की रात लगी आग से निफीकिर राय, अशोक राय व काशी नाथ राय की रिहायशी झोपड़ियां जल गईं। इसमें रखा हजारों का सामान राख हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह से आग को शांत किया। निफीकिर राय की झोपड़ी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया। इन झोपड़ियों में रखा अनाज समेत कीमती सामान जल गया।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

17 hours ago