Categories: Crime

आजम ने कहा, मोदी चुनाव तो जीते लेकिन दिलों का चुनाव हार गए

मनोज गोयल  

रामपुर । सपा नेता आजम खां ने ने एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। कहा कि जो बयान पीएम नरेन्द्र मोदी ने दिया है उसकी उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती थी। सत्ता पाने के लिए सरकार के तार तो जोड लिए,लेकिन रिश्तों के तार तोड़ दिए। अक्सर ज्यादा फल वाले पेड़ टूट भी जाते है। उनके पेड़ में जितने फल आयें उन्हें संभाल कर रखें मोदी जी ने चुनाव तो जीता लेकिन दिलों का चुनाव बुरी तरह हार गए।

बीते पांच वर्षो में होली के दिन पांच सेकेण्ड के लिए भी बिजली नहीं गई लेकिन अब होली पर रात से आंख मिचैनी चल रही है। अच्छा हो कि यह बिजली सिर्फ मुस्लिम इलाको में बन्दी हो हम अंधेरे में रह लेंगे लेकिन सब न रहें यह मोदी जी सुनिष्चित करें। आजम खां ने कहा कि पहले 20 लाख देने का वादा किया था और अब आरएसएस ने घर घर जाकर जनधन योजना से 11 लाख रुपये देने का वादा किया है। उप्र के लोग रुपयों को वरीयता देने लगे हैं वोट कहीं जाये, भविष्य कहीं जाये लेकिन पैसे आने चाहिए।
अगर हमारा जमीर पैसों से खरीदा ही जा रहा है तो मोदी जी आपका भाषण दिल तोड़ने वाला था। आपने चुनाव के वक्त वोट लेने से पहले यह कहा था कि हर किसी को जनधन खाते से पैसा पहंचेगा। हम गरीब लोग हैं, हमें पैसे दो जब तक आप पैसे नहीं भेजते एक बार फिर यह ठगी कहलायेगी। पैसे, नौकरी दीजिए किसानों का कर्ज माफ कीजिए जब तक आप यह नहीं करते हम खामोश रहेंगे, कोई विवाद या सड़कों पर नहीं उतरेंगे। क्योंकि हम अगर ईद वाले सड़कों पर उतरेंगे तो आप हमसे दिवाली वालों को नाराज करा दोगो। हम घाटा बर्दाष्त कर लेंगे लेकिन हम चाहते हैं आप वादे पूरे करें।
pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

10 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

10 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

10 hours ago