निर्धारित कार्यकर्म के चलते दस सूत्रीय ज्ञापन

इमरान सागर 
तिलहर,शाहजहाँपुर:-भा०कि०म०यू०(रा०)

ने पूर्व निर्धारित कार्यकर्म के तहत चीनी मिल प्रबंधक को दस सूत्रीय ज्ञपन दिया! ज्ञापन में में बताई अपनी दस मागों का चौदह दिन में निस्तारण करने की शर्त रखी जिसके इंकार पर भारी प्रदर्शन करने को चेताया!

नगर के दि किसान सहकारी चीनी मिल लिमिटेड की घोर अनियमताओं से तगं आए किसानो से भारतीय किसान मजदूर यूनियन (राष्ट्रवादी) के बैनर तले मिल गेट धरना देते मिल प्रबंधक को दस सूत्रीय ज्ञापन दिया! युनियन ने अपने दस सूत्रीय मांग पत्र में मिल से सबंधित किसानो की दस समस्याओं से अवगत कराते हुए लिखा है कि चौदह दिन में निस्तारण नही किया गया तो फिर यूनियन के बैनर तले क्षेत्र के समस्त किसान आन्दोलन करने को बाध्य होगे! इस मौके पर युनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर सिंह, जिला उपाध्यक्ष योगेन्द्र पाल शाक्य, मंण्डल अध्यक्ष परशुराम वर्मा, महिला प्रकोष्ट की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माधुरी देवी कुशवाह,महासचिव पिंकी चौहान,देवेन्द्र पाल सिंह, तहसील अध्यक्ष प्रमोद कुमार वर्मा एंव कामता प्रसाद सहित युनियन के दर्जनो पदाधिकारी और किसान मौजूद रहे!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *