सरकार बनी तो अयोध्या में बनेगा राममंदिर, प्रदेश से गुंडा और माफिया होंगे सलाखों के पीछे : योगी आदित्यनाथ

अंजनी राय 

बलिया : गोरखपुर के सांसद व भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने आज बिल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के भीमपुरा में और रसड़ा में जनसभाएं की जिसमें उन्होंने सपा और बसपा को ललकारते हुए कहा कि इनके शासनकाल में केवल तुष्टिकरण की राजनीति एवं अपराधियों का बोलबाला रहा है। जिसके कारण प्रदेश में बिजली, पानी, रोजगार जैसी बुनियादी सुविधाओं से आम आदमी वंचित रहा है। इस परंपरा को बंद करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने इस बार प्रदेश को विकास के मुख्य धारा से जोड़ने का संकल्प  लिया है।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की आंधी चल रही है, प्रदेश में भाजपा की सरकार बननी तय है। भीमपुरा में बिल्थरारोड विधानसभा के लोगों से और रसड़ा में रसड़ा विधानसभा की लोगों से आह्वान किया कि ऐसा प्रतिनिधि चुने जो सरकार में हो। कहा कि सरकार बनी तो सबसे पहले गुण्डों, माफियाओं को जेल भेज दिया जायेगा। चौबीस घंटे बिजली, सभी गरीबों को गैस कनेक्शन, बेरोजगारों को रोजगार, किसानों की ऋण माफी सहित अन्य उपाय किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा।
योगी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें दलितों के वोट पर सत्ता चाहिये, मुख्तार अंसारी जैसे माफिया लोगों को ताकत देकर राजनीति का अपराधिकरण करेंगी। यही कारण है कि बसपा से लोगों का मोह भंग हो गया है। उन्होंने सपा सरकार पर भी भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि एक वर्ग का त्यौहार आता है तो  डीजे पर रोक लगाकर हमारी भावना से खिलवाड़ किया जाता है। इस चुनाव में जनता इसका हिसाब लेगी।इस मौके पर भीमपुरा में बिल्थरारोड विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी धनंजय कन्नौजिया और रसङा में रसड़ा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी व फायरब्रांड नेता रामइकबाल सिंह के साथ हजारों लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *