भाजपाइयो संग मनाती है रक्षाबंधन मगर कहने को बुआ है हमारी–अखिलेश यादव

संजय ठाकुर 

नगरा (बलिया)। जनता इंटर कॉलेज, नगरा के मैदान में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सपा की लहर है। सपा की ही सरकार बनने जा रही है।ठंडी से जिस तरह वातावरण का तापमान बढ़ रहा है, ठीक उसी तरह पहले चरण से ही साइकिल की रफ्तार भी बढ़ती चली आ रही है। छठे चरण में आप सभी अपने सपा प्रत्याशी गोरख पासवान को जिताने के लिए साइकिल के सामने वाला बटन दबाकर इतने ज्यादा वोटों से जीता दें  कि प्रदेश में बलिया की गूंज फैल जाए।क्योंकि आप का इलाका प्रदेश का सबसे अंतिम विधानसभा है। आप इसे प्रदेश का पहला विधानसभा बनाएं।

नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए बोले कि बिजली के मुद्दे को हिंदू और मुसलमान में बांट दिए हैं।दूसरों को उलझाने के चक्कर में वह खुद ही मुसम्मी और नारियल के जूस में उलझ गए हैं। भ्रमजाल फैला कर देशवासियों का धन बैंक में जमा करा लिए।अपने पैसे को निकालने के लिए लाइन में खड़े लोगों के मौत पर समाजवादी पार्टी ने दो दो लाख रुपये दिए। भारतीय जनता पार्टी ने बैंक की लाइन में जन्म लेने वाले बच्चे का खजांची रखा। यही तो किए। प्रधानमंत्री जी सिर्फ बोलते हैं। बाद बाकी वह ना तो सुनते हैं और ना ही कुछ करते हैं।मन की बात करते हैं। काम की बात थोड़े नहीं करते।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले समाजवादी पार्टी का चिन्ह सिर्फ साइकिल था।अब तो हाथ का साथ हो गया है।साइकिल की रफ्तार और भी तेज हो गई है। प्रधानमंत्री कहते हैं एक लखनऊ और एक दिल्ली के दो कुनबो का गठबंधन है।हम तो कहते हैं यह दो युवाओं का गठबंधन है, जो सांप्रदायिक ताकतों को रोकेगा।बार-बार कहते हैं किस सैफई वालों से यारी है।अरे भाई हम कहते हैं आपको किसने रोका है। दोस्ती बड़े दिलवालों से की जाती है। कमजोर व कंजूस दिलवालों से नहीं।
बहुजन समाज पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए बोले कि हाथी वाली बुआ भी बलिया में भाषण लिखकर लाई थी और कहीं कि इस बार मैं पत्थर नहीं लगाऊंगी। अरे भाई जिंदा रहते अपने मूर्ति लगवा ली।अब क्या करेंगी। कहने को तो हमारी बुआ है, लेकिन रक्षाबंधन भाजपा के साथ मनाती हैं। मुख्यमंत्री की सभा में बिल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव से आए लोगों की काफी भीड़ रही। इस अवसर पर सांसद नीरज शेखर, सुधीर पासवान,गोरख पासवान,पिक्कु सिंह,अद्याशंकर यादव,अंगद यादव,फाइटर यादव,टीएन यादव,गिरधारी यादव,ओमप्रकाश यादव,सनातन पांडेय, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शशी कान्त त्रिपाठी आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *