Categories: Crime

ढाई किलो गांजें के साथ एक गिरफ्तार

शबाब ख़ान

वाराणसी : शायद आज जैतपुरा थाने का दिन था। एक ओर शाम 6 बजे एसआई अनिल और हमराह सिपाहियों नें हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की 22 अवैध बोतलों को पकड़ा। दूसरी ओर 8 बजे एसआई राजाराम यादव व हमराहियों के हाथ दूसरी बड़ी सफलता लगी। जैतपुरा थानाक्षेत्र के नक्खीघाट तिराहे पर राजाराम अपने हमराह सिपाहियों के साथ मौजूद थे तभी उन्हे मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक व्यक्ति कोई नशीली वस्तु लेकर वहॉ से गुजरने वाला है। एसआई और टीम घात लगाकर बैठ गये।

तभी उन्हे एक व्यक्ति झोला लेकर वहॉ से गुजरता दिखाई पड़ा, पुलिस को देखकर उस युवक के चेहरे पर हवांईया उड़ने लगीं। यह देखकर पुलिस टीम नें उसकी और उसके झोले कि तलाशी ली। युवक के पास से 1900 नगद व एक मोबाईल फोन बरामद हुआ, लेकिन झोले ने तो हद कर दी। युवक द्वारा ले जाये जा रहे झोले में से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। थानें लाकर जब गांजे की तौल हुई तो उसका कुल वजन 2.500 ग्राम निकला।
पकड़ा गया युवक शिवशंकर उर्फ मनाऊ पुत्र रामलखन औसानगंज का निवासी है। पूछताछ में उसने बताया कि वह काफी समय से छोटी-बड़ी दुकानों पर गांजा सप्लाई का काम करता आ रहा है, जहॉ से नशेड़ी फुटकर मे माल खरीदते है। यह पहली बार है जब वह पकड़ा गया है। एसआई राजाराम यादव ने बताया कि अभियुक्त पर NDPS Act की विभिन्न धारायों के तहत कार्यवाई की प्रक्रिया जारी है। उन्होने बताया कि इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की बरामदगी अपने आप में एक उपलब्धि है।
pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

21 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

21 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

21 hours ago