मोदी सरकार के तीन साल पूरा करने पर कांग्रेस ने कसा तंज,कहा-“अच्छे दिन के बजाए चूर-चूर कर दिए लोगों के सपने..बताये कहा है अच्छे दिन..”

करिश्मा अग्रवाल (विशेष संवाददाता)
मोदी सरकार ने जहाँ अपने केंद्र सरकार के कार्यकाल के तीन वर्ष पूरे कर लिए वहीँ कांग्रेस ने इस मौके पर सरकार पर करारा हमला बोलते हुए मोदी सरकार के तीन सालों को असफल करार देते हुए उसे देश में असहिष्णुता का माहौल बनाने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा देश के 125 करोड़ जनता के सपने चूर कर दिए:
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की मोदी सरकार लोगों पर दबाव बना रही है कि वे क्या सीखें, क्या पढ़ें, क्या खाएं और क्या पहनें.”मोदी सरकार ने 2014 में सत्ता में आने के बाद अच्छे दिनों और कुछ नया करने का सपना दिखाया था.” सिंधिया ने कहा, “उन्होंने अच्छे दिन लाने के बजाए देश के 125 करोड़ लोगों के सपने चूर कर दिए…देश में असहिष्णुता का माहौल है और यदि कोई अपनी आवाज उठाता है या बहस करता है तो वे उन्हें देश विरोधी करार दे देते हैं.”
सिंधिया ने आगे कहा, 
“यह सरकार एक सोची-समझी रणनीतिक के तहत अपनी नीतियां थोपने की कोशिश कर रही है…वहीं, दूसरी तरफ सरकार के लोग देशभर में प्रतिदिन दलितों का शोषण कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में दलित समुदाय के 50 लोगों ने इच्छामृत्यु की इच्छा जताई है.” सिंधिया ने कहा, “उनके लिए बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दलित-मुक्त और आदिवासी-मुक्त भारत चाहते हैं.”
गौरक्षा अभियान को भी लिया लिया आड़े हाथों:
गौरक्षा के सन्दर्भ में चलाये जा रहे अभियान पर हमला बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि सरकार गौरक्षा के नाम पर जो तरीके अपना रही है वो सही नहीं है ।सिंधिया ने कहा,”रोहित वेमुला की मौत और गुजरात के उना में गौरक्षा के नाम पर चार दलितों की निर्मम पिटाई समाज के लिए एक कलंक है.” उन्होंने कहा, “वहीं, सरकार के लोग इन घटनाओं को समाज के लिए अच्छा बता रहे हैं.”
“Aajkal agar koi intolerance per charcha karta hai toh use deshdrohi kaha jaata hai: “
Jyotiraditya Scindia,Congress 
— ANI (@ANI_news) May 16, 2017
अच्छे दिन आखिर कब आएंगे:
कांग्रेस पार्टी ने भारत और पाकिस्तान सीमा पर सीज फायर उल्लंघन पर सरकार से जवाब मांगा और पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की मांग की। साथ ही सीमा पर शहीद होते जवान और बढ़ती  बेरोजगारी का हवाला देते हुए कहा कि अच्छे दिन कब आएंगे, जनता इसका जवाब चाहती है।
सचिन पायलट ने भी आये सामने:
सचिन पायलट ने कहा कि पिछले तीन साल में 2015-16 में कृषि विभाग को राजस्व कम दिए जा रहे हैं। हमारी सरकार में छोटे किसानों के लिए 72 हजार करोड़ का ऋण माफ किया था। तब भाजपा नेताओं ने इसे देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ने की बात कही थी, उसका क्या हुआ।
“Kisaan sabse zyada peeda mein hai,zaruri muddon se dhyan hata kar bhavnatmak muddon ko BJP hawa de rahi hai: “
Sachin Pilot 
— ANI (@ANI_news) May 16, 2017
सचिन ने आगे कहा कि राजस्थान में पहली बार 60 किसानों ने आत्महत्या की है। राजस्थान के गौशाला में कांग्रेस सेवा दल ने जाकर गाय की सेवा की है। उन्होंने कहा कि कृषि के क्षेत्र को दरकिनार किया गया है। नदियों को जोड़ने की योजना ठंडे बस्ते में चली गई है। किसान बेहाल है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

1 thought on “मोदी सरकार के तीन साल पूरा करने पर कांग्रेस ने कसा तंज,कहा-“अच्छे दिन के बजाए चूर-चूर कर दिए लोगों के सपने..बताये कहा है अच्छे दिन..””

  1. Goods days can come only through organisations developed by Congress such as Al-Badr, al-Qaeda , Al-Umar-Mujahideen, Harkat-ul-Mujahideen, Hizbul Mujahideen etc, but its badluck of Congress – such organistions are not getting any relief from BJP now a days

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *