Categories: Crime

‘बाहुबली’ प्रभास के बाद अब ‘भल्लालदेव’ राना दग्गुबाती ने भी की अपनी अगली फिल्म की घोषणा,जानिये क्या होगा किरदार

करिश्मा अग्रवाल (विशेष संवाददाता)
आख़िरकार बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली’ फिल्म रिलीज हुई और उसने न सिर्फ भारतीय सिनेमा में नया कीर्तिमान भी स्थापित किया बल्कि इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों को भी जीता,साथ ही इतने बड़े स्तर पर लोकप्रिय होने वाली यह पहली क्षेत्रीय फिल्म भी बनी।पर यहाँ सबसे अहम बात यह है की बॉलीवुड सितारों के गढ़ में बाहुबली के स्टार्स ने अपनी लोकप्रियता से घुसपैठ कर ली है और अब इन सितारों की तुलना बॉलीवुड के स्थापित सितारों और उनकी फिल्मों से की जाने लगी है।जहाँ फिल्मों की बड़ी सफलता के बाद स्टार्स सेलिब्रेशन में व्यस्त हो जाते हैं वहीँ बाहुबली स्टार्स प्रभास(बाहुबली),अनुष्का शेट्टी(देवसेना), और राणा दग्गुबाती (भल्लालदेव) अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं।

काजल अग्रवाल के साथ होगी राना की अगली फिल्म:
जहाँ प्रभास -अनुष्का की आने वाली फिल्म ‘साहो’ के बारे में हम पहले ही बता चुके है वहीँ अब बाहुबली के भाई भल्लालदेव यानि राणा भी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं।जी हां।राणा दुग्गुबती ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को जानकारी दी। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल होंगी। फिल्म का नाम ‘नेने राजू नेने मंत्री’ रखा गया है। काजल के साथ उनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म को उनके पिता सुरेश दुग्गुबती ही प्रोड्यूस कर रहे है। राणा के किरदार का नाम फिल्म में जोगेंद्र होगा। इस फिल्म का टाइटल आज हैदराबाद में रिलीज़ किया गया। राणा के पिता ने इस बता को कन्फर्म किया कि राणा को आप इस फिल्म एक अलग ही किरदार में देख सकेंगे। एक सूत्र के अनुसार फिल्म में राणा एक पोलिटिकल लीडर के किरदार में नज़र आने वाले है। फिल्म में आशुतोष राणा भी नज़र आने वाले है।
तेलुगु ही नहीँ हिंदी फिल्मों में भी सफल है राणा:
साऊथ में राणा एक जाना माना नाम हैं लेकिन ‘बाहुबली’ में किरदार ने प्रभास की तरह राणा को भी फेम दिया है।राणा का बॉक्स ऑफिस अब तक का रिकॉर्ड चौकाने वाला है। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों से 850 करोड़ रुपए कमाए हैं। उनके हाथ में सिर्फ 11 फ़िल्में हैं लेकिन राणा का बॉक्स ऑफिस अच्छे अच्छे खानों को मात दे सकता है।                      
यह है फिल्मोग्राफी :
राणा ने तेलुगु के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने साल 2010 में लीडर फिल्म के साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया। 7 साल में उनकी अब तक 11 फ़िल्में रिलीज़ हुई है। जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 850 करोड़ का बिज़नस किया है।उनकी डेब्यू फिल्म ‘लीडर’ (Rs 15 crore), ‘ना इष्टाम’ (Rs 10 crore), ‘डिपार्टमेंट ‘(Rs 12 crore), ‘बैंगलोर नाटकाल’  (Rs 9 crore) थी। पर राना की फिल्म ‘कृष्णम वन्दे जगादुरूम’ (Rs 46.80 crore) और ‘रुद्रामादेवी’ (Rs 70 crore)ने बॉक्स ऑफिस  पर धुआधार कमाई की।दो साल पहले रिलीज़ हुई ‘बाहुबली’ और अब ‘बाहुबली 2’ ने तो उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। साथ ही पिछले साल उनकी ‘द गाज़ी अटैक’ (Rs 35 crore) भी रिलीज़ हुई थी।
pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

13 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

14 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

18 hours ago