जल्द शुरू होगा खतरों के खिलाडी का नया सीजन,जानिये कौन होंगे ‘खतरों के खिलाडी’

करिश्मा अग्रवाल (विशेष संवाददाता)
एडवेंचरस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फैन्स के लिये अच्छी खबर है क्योंकि जल्द ही इसका नया सीजन टेलीकास्ट होने वाला है।इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ के  सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं। बता दें कि,खतरों के खिलाडी वो शो है जिसमें कई फेमस टीवी स्टार और सेलिब्रिटीज एडवेंचरस टास्क करते हैं।इस बार के सीजन के लिये कुछ फेमस सेलेब्रिट के नाम फ़ाइनल भी हो गए हैं। आइये जानते हैं कि कौन खेलेगा ‘खतरों से’ :

1 . मनवीर गुर्जर:
बिग बॉस-10 के विजेता मनवीर गुर्जर ‘खतरों के खिलाड़ी’ में खतरों से खेलते नजर आने वाले हैं। मनवीर इस रिएलिटी शो के लिए कन्फर्म हो गए हैं।
2 . गीता फोगाट:
आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के बाद सुर्खियों में आई रिंग में अच्छे-अच्छे पहलवानों के छक्के छुड़ाने वाली गीता ‘खतरों के खिलाड़ी’ में स्टंट करते हुए नजर आएंगी।
3 . हिना खान:
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से घर घर जाना पहचाना चेहरा बन चुकी टीवी की पॉपुलर बहू ‘अक्षरा’ यानी हिना खान का नाम भी खतरों के खिलाड़ी के खिलाडी के लिए फाइनल हो गया हैं।
4 . करण वाही:
स्टेज के बाद अब करन स्टंट में हाथ आजमाते नजर आएंगे।इस बार करण वाही भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए फ़ाइनल हुए हैं।
5 . लोपामुद्रा राउत:
मॉडल लोपामुद्रा राउत भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन में हिस्सा लेने वाली हैं। लोपामुद्रा इससे पहले बिग बॉस 10 का हिस्सा रह चुकी हैं।
6 . निया शर्मा:
ज़ी टीवी के शो जमाई राजा की बहू यानि निया रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आनेवाली हैं।हाल ही में विक्रम भट्ट की वेब सीरिज ‘ट्विस्टेड’ में भी निया नजर आयी थी।
7 . रवि दुबे:
टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ से फेमस हुए टीवी एक्टर रवि दुबे भी खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आने वाले हैं। रवि भी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए कन्फर्म हो गए हैं। 
और कौन होगा शामिल:
इनके अलावा टीवी एक्टर रित्विक धनजानी,
सिंगर और एक्ट्रेस शिबानी डांडेकर,
टीवी एक्ट्रेस शांतनु माहेश्वरी, 
अभिनेत्री मोनिका डोगरा और 
शिन्या दोषी ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा होगें।
अब देखना यह होगा की ये सिलेब्रिटीज़ खतरों से खेल पाते हैं या नहीँ!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *