नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने किया बड़े खुलासे करने का दावा

करिश्मा अग्रवाल (विशेष संवाददाता)
आप पार्टी के अंदर की रार अभी थमी भी नहीँ थी की अब बसपा की कलह भी सामने आने लगी है।जी हां।अब बहुजन समाज पार्टी से बेटे समेत निकाले गए पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने कहा है कि वह जल्द ही पार्टी मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे.

क्यों खफा हुए है नसीमुद्दीन सिद्दिकी…:
बता दें कि बुधवार को बीएसपी ने अपने वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी को पार्टी से उनके बेटे समेत पार्टी विरोधी कार्य करने का आरोप लगा कर निकाल दिया था।इसके बाद नसीमुद्दीन ने पलटवार करते हुए कहा कि वह बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे. उन्होंने कहा, “मुझे पैसों की वजह से निकाला गया है.”
बसपा में बिखराव की स्थति:
नसीमुद्दीन और उनके बेटे को पार्टी से निकाले जाने के बाद कई नेताओं ने खुद को पार्टी से अलग कर लिया है।बीएसपी के पूर्व एमएलसी और प्रदेश कोऑर्डिनेटर प्रदीप सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।आजमगढ़ जोन कोआर्डिनेटर ने भी इस्तीफा दे दिया है।
बीएसपी में उनके समर्थकों द्वारा इस्तीफे की लाइन लग गई है. यही नहीं, व्हाट्सएप पर बकायदा ‘बीएसपी रेजिग्नेशन’ ग्रुप बना दिया गया है, जिसमें लोग अपने ढंग से अपनी बात कह रहे हैं और अपने इस्तीफे की जानकारी दे रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *