Categories: Crime

शादी में आई डांसर नें पसंदीदा गानें पर डांस नही किया तो हो गया बवाल

शबाब ख़ान

सोनभद्र : शादी की खुशी में शराब क्या गुल खिला सकती है यह खबर पढ़ कर आप समझ जाएगें। रविवार की रात बारात आई हुई थी। सभी घराती और बाराती शादी की खुशी में झूम रहे थे। शराब के दौर के साख-साख आर्केस्ट्रा भी चल रहा था। इसी बीच डांसर पर नशे में धुत कुछ लोग पसंदीदा गाने पर डांस करने के लिए दबाव डालने लगे। इसके बाद जो हुआ कुछ पूछ‌िए ही मत।

जिले के राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पिपरा गांव में रात करीब 12 बजे आर्केस्ट्रा में बराती मनपसंद गाने पर डांस करने का दबाव बनाने लगे। वहीं घराती पक्ष के कुछ युवक दूसरा गाना बजाने की मांग करने लगे। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। मामला गंभीर होता देख डांसरों ने प्रोग्राम को बंद कर दिया। कुछ बुजुर्गों ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराने का कोशिश की।
लेकिन दोनों पक्ष नशे में धुत झगड़ते रहे। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो मारपीट करने वाले भागने लगे। पुलिस ने बताया कि आर्केस्ट्रा में विवाद करने के आरोप में दोनों पक्षों से पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है। उधर, दूसरे दिन सोमवार को कोतवाली में हिरासत में लिए गए युवकों के घर वाले सुलह-समझौते करने में जुटे रहे।
pnn24.in

Recent Posts

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा ‘अमित शाह जिनको घुसपैठिया कह रहे है, वह देश के नागरिक है’

आदिल अहमद डेस्क: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के बेतिया में कहा…

4 hours ago