Categories: Crime

हो जाइये तैयार,फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी बाहुबली प्रभास और देवसेना अनुष्का की जोड़ी

करिश्मा अग्रवाल

बाहुबली फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली यानी प्रभास और देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है।बता दें कि, आपको फिर से एक बार परदे पर यह जोड़ी नजर आने वाली है।जी हां। प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ में लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को चुना गया है।इस फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट कर रहे है। इसका टीज़र प्रभास की ‘बाहुबली 2’ के साथ ही रिलीज किया गया था। इस फिल्म का बजट कुल Rs 150 करोड़ का बताया जा रहा है।

पहले कट्रीना का नाम था चर्चा में :
सबसे खास बात यह है की खबरों की माने तो साहो फिल्म के लिये पहले दीपिका और कट्रीना तक का नाम लिया जा रहा था लेकिन अब अनुष्का शेट्टी का नाम फाइनल हुआ है।यकीनन यह उन फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी जो ‘बाहुबली 2’ की अपार सफलता के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहते है।                      
प्रभास के कहने पर चुना गया है अनुष्का को:
अनुष्का शेट्टी को लीड एक्ट्रेस लिए जाने की सबसे बड़ी बजह जान कर भी आप जरूर हैरान होंगे,क्योंकि ख़बरों की माने तो अनुष्का को यह फिल्म प्रभास के कारण मिली है। ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद हर कोई अमरेन्द्र बाहुबली और देवसेना के बारे में बात कर रहा है क्योंकि दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की है। जिसके चलते अब प्रभास अपनी इस लकी चार्म को अपनी आने वाली एक्शन फिल्म में साथ रखना चाहते है।
‘बाहुबली’ के पहले से ही हिट है यह जोड़ी:
बता दें कि, प्रभास अनुष्का शेट्टी की जोड़ी तेलुगु सिनेमा की पसंदीदा जोड़ी है।उनकी पहली फिल्म ‘बिल्ला’ थी जो साल 2009 में आई थी।इसके बाद साल 2013 में आयी ‘मिर्ची’ में साथ दिखें थे।दोनों की जोड़ी हर बार बॉक्स ऑफिस पर लकी साबित हुई है। अब एक बार फिर से दोनों आने वाली फिल्म ‘साहो’ में साथ दिखने वाले है।
एक्शन फिल्म होगी ‘साहो’ :
‘बाहुबली’ की सफलता के बाद यूएस में अपनी छुट्टियाँ मना रहे प्रभास छुट्टी से आने के बाद एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग शुरू कर देंगे।बाहुबली की सफलता के बाद एक ग्लोबल स्टार बन चुके प्रभास कोे हर कोई अपनी फिल्म का हिस्सा बानाना चाहता हैं लेकिन फिलहाल प्रभास का ध्यान अपने आने वाली प्रोजेक्ट्स को काफी सोच समझकर साइन करने पर है।निश्चित रूप से दक्षिण भारतीय चेहरों की ऐसी लोकप्रियता देख बॉलीबुड स्टारस को चिंता जरूर होगी।                      
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

42 mins ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

47 mins ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

49 mins ago