मऊ – पकड़ा गया इनामी बदमाश

मऊ : पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन में चलाये जा रहे अपराध/अपराधियों के विरुद्ध अभियान के क्रम में कल दिनांक 17.05.17 को सायंकाल बहहदपुर कुट्टी निकट कलेण्डर तिराहा के पास से एक शातिर इनामिया अपराधी सूर्यांश दूबे पुत्र राजेश दूबे निवासी बांसगांव थाना तरवां जनपद आजमगढ़ को स्वाट टीम जनपद एवं प्रभारी निरीक्षक मुहम्मदाबाद की संयुक्त कार्यवाही में गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से एक अदद तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ।

उल्लेखनीय है कि उक्त अपराधी एवं उसके साथियों द्वारा मोबाईल से दवा व्यवसायी अरुण मौर्या से विगत दिनां से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही थी। इस समबन्ध में थाना मुहम्मदाबाद पर मु0अ0सं0 199/17 धारा 286,506120बी भादवि पंजीकृत है। अपराधियों द्वारा जिस मोबाइल से धमकी दी गयी थी उस नम्बर से संर्विलांस के माध्यम से जानकारी करने पर अषोक यादव का नाम प्रकाष में आया था जिसकी गिरफ्तारी पूर्व में दिनांक 03.05.17 को की जा चुकी है, जिसने पूछताछ में बताया था कि जेल में बन्द शातिर अपराधी सुजीत सिंह निवासी अल्देमऊ थाना चिरैयाकोट मऊ एवं लालू यादव पुत्र रामवचन निवासी डोंडापुर थाना सरायलखंसी मऊ को छुड़ाने के लिये सुजीत सिंह उपरोक्त के कहने पर उसके बहन पिंकी सिंह व अशोक यादव के साथ मिलकर रंगदारी मांगने के लिये फोन किया था। सूर्यांश दूबे उपरोक्त की काफी तलाष की जा रही थी किंतु वह लगातार अपना ठिकाना बदल बदल कर पुलिस को गुमराह कर रहा था जिसकी गिरफ्तारी हेतु थाना मुहम्मदाबाद पुलिस की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक मऊ द्वारा दिनांक 15.05.17 को 5000 रुपये का नगद ईनाम घोसित किया गया था।
गिरफ्तारशुदा अभियुक्त
1. सूर्यांश दूबे पुत्र राजेश दूबे निवासी बासगांव थाना तरवां जनपद आजमगढ़।
बरामदगीः-
1. एक अदद तमंचा व एक जिंदा कारतूस 12 बोर।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम
1. निरीक्षक श्री आनन्द कुमार सिंह (स्वाट प्रभारी), उ0नि0 राहुल सिह (सर्विलांस प्रभारी), एचसीपी सेनापति सिंह, आरक्षी राण प्रताप, राजेश सिंह, अनिल यादव, सर्वेश यादव, महेन्द्र यादव, विकास त्रिपाठी, सुशील वर्मा।
2. निरीक्षक डीके श्रीवास्तव (प्रभारी निरीक्षक थाना मुहम्मदाबाद), उ0नि0 अमरजीत यादव, आरक्षी अतुल कुमार, अवनीश सिंह।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *