मेमने के बहाने दुष्कर्म का प्रयास, सफल न होने पर जान से मारने की धमकी

इमरान सागर 

शाहजहाँपुर:-कोतवाली क्षेत्र में बकरी को बच्चा (मेंमना) के बहाने महिला के दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया! सफलता न मिलने पर नाजायज अस्लहो के साथ महिला के घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी!

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बाबूजई शारिक और शहरुख पुत्रगंण आसिफ,जाबेद पुत्र युसुफ खाँ के घर तीन दिन पहले प्राथिर्नी महिला के घर पली बकरी का तीन माह का बच्चा(मेमना) चला गया जिसे उक्त लोगो ने पकड़ कर दो मंजिल से नीचे फेक दिया था! प्रार्थिनी महिला ने इसका विरोध किया! विरोध करने पर उक्त लोग नाजायज अस्लाह लेकर प्रार्थिनी के घर में घुस आएे और गन्दी गन्दी गालिया देने लगे तथा साथ ही अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी! फिर उसी रात उक्त लोग प्रार्थिनी महिला के घर में घुस प्रार्थिनी के कपड़े फाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास करते हुए एलानिया कह उठे कि तुम लोग हमारा कुछ नही बिगाड़ सकते! पुलिस बुलाने पर तुझे आज ही सबक सिखाएगें! उक्त प्रकरण की स्थानीय पुलिस ने धारा 323, 354(B)504,506 IPC में NCR दर्ज कर ली! 
पुलिस अधिक्षक से मिलने आई प्रार्थिनी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आज 165 के ब्यान होने थे परन्तु बीती रात उक्त लोगो ने केस को रफादफा करने एंव प्रार्थिनी के भयभीत करने की गरज से अपने ही लोगो से खुद पर फायरिंग कराई और अब इल्जाम लगा रहे है! प्रार्थिनी ने पुलिस अधिक्षक कार्यालय के बाहर मीडिया को बताया कि पुलिस अधिक्षक के आदेश के बाद भी स्थानीय पुलिस मामले को रफादफा कराने एंव उक्त लोगो से मिल कर भयभीत करा रही है!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *