Categories: Crime

भागलपुरःकलकत्ता से परीक्षा देकर आ रहे छात्र की हत्या,लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंका।

गोपाल जी,
हावड़ा-गया ट्रेन से कोलकाता से लौट रहे बूढ़ानाथ निवासी रामविलास झा के बेटे प्रियांशु (20) की अपराधियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी और उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। सोमवार अहलेसुबह लैलख स्टेशन के पास रेलवे टैक पर उसकी लाश को रेल पुलिस ने बरामद किया। प्रियांशु के शरीर पर पीटने से जख्म के गहरे निशान मिले हैं।

पीछे की ओर से उसका सिर फटा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर भारी औजार से मारने की पुष्टि हुई है। हाथ पर दांत से काटने के निशान भी थे। रेल पुलिस ने परिजनों के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। हालांकि पुलिस पहले इसे दुर्घटना बताकर यूडी केस दर्ज करना चाहती थी, लेकिन जब परिजनों ने रेल आईजी और रेल एसपी से बात की तो हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
मृतक के पिता रामविलास झा ने बताया कि एक भाई
मृतक के पिता रामविलास झा ने बताया कि एक भाई और एक बहन में प्रियांशु बड़ा था। नवयुग विद्यालय से 12वीं पासकर पटना में एक संस्थान से इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। शनिवार को वह इंजीनियरिंग प्लानिंग एण्ड मैनेजमेंट की परीक्षा देने कोलकाता गया था। परीक्षा देकर रविवार की रात गया-हावड़ा ट्रेन से भागलपुर लौट रहा था। आरक्षण नहीं रहने के कारण वह सामान्य बोगी में ही चढ़ गया। पिता ने कहा कि रात करीब आठ बजे उससे फोन पर बात हुई थी। तब उसने बताया था कि ट्रेन में बहुत भीड़ है और सामान्य बोगी से लौट रहे हैं। सुबह करीब 5.20 बजे फोन किए तो लैलख रेलवे स्टेशन के कर्मचारी ने फोन रिसीव किया। उसने बताया कि एक युवक यहां पर गिरा पड़ा है और उसकी मौत हो चुकी है। सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

20 hours ago