Categories: Crime

रामपुर में गोयल एजेंसीज द्वारा 25 जून को निकाली जायेगी भगवान जगन्नाथ जी की भव्य रथयात्रा

करिश्मा अग्रवाल
रामपुर में 25 जून,दिन रविवार को भगवान श्री जगन्नाथ जी की रथयात्रा,पूजन एवं भंडारे का आयोजन किया जाएगा। यह रथ यात्रा रामपुर के ठाकुरद्वारा मंदिर,नवीन मार्केट के पीछे, मिस्टर गंज से शुरू होकर रामपुर के विभिन्न मार्गो से होती हुई पुनः ठाकुरद्वारा मंदिर, रामपुर पर पहुँच कर संपन्न होगी।रथ यात्रा में पूजन व भजन प्रातः 9:00 बजे से और रथ यात्रा का प्रारंभ प्रातः 10:00 बजे से किया जायेगा।

रथयात्रा के पश्चात दोपहर 1:00 बजे से भंडारा का आयोजन किया जाएगा। रथयात्रा के प्रमुख पंडित सौरभ शर्मा होंगे। रामपुर की गोयल एजेंसीज और ऋषभ इंटरप्राइजेज द्वारा इस रथयात्रा का आयोजन किया जायेगा।आयोजन कर्ताओं द्वारा सभी भक्तों से अधिक से अधिक संख्या में रथ यात्रा में सम्मलित हो भगवान जगन्नाथ जी की कृपा पाने का आग्रह किया गया है।रथयात्रा से सम्बंधित अधिक जानकारी हेतु आयोजनकर्ता मनोज गोयल एवं विशाल गोयल से दूरभाष संख्या 8445178737 और 8445178738 पर संपर्क किया जा सकता है।

बता दें कि,भगवान श्री जगन्नाथ जी की रथयात्रा आषाढ़ शुक्ल द्वितीया को जगन्नाथपुरी मंदिर, पुरी (ओडिशा) में आरम्भ होती है। यह रथयात्रा पुरी का प्रधान पर्व भी है।जिसमे भाग लेने के लिए हज़ारों, लाखों की संख्या में भक्त देश के सुदूर प्रांतों से आते हैं।लेकिन भक्तजनों द्वारा भगवान जगन्नाथ मंदिर,पुरी उड़ीसा के अलावा भी भारतवर्ष के विभिन्न शहरों में धूमधाम से रथयात्रा निकाली जाती है।
pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

59 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

2 hours ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

19 hours ago