Categories: Crime

ऋतिक रोशन ने दिए ‘कृष 4’ से जुड़े कुछ बड़े हिंट्स,जानिये क्या कहा..

Pnn24न्यूज़
करिश्मा अग्रवाल

यह न्यूज यकीनन ऋतिक स्टारर हिट फिल्म सीरीज ‘कृष ‘ के फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देगी क्योंकि भारत में ‘कोई मिल गया’, ‘कृष ‘ सीरीज की सफल और लोकप्रिय फिल्में लाकर एक भारतीय सुपर हीरो की नई छवि गढ़ने वाले ऋतिक रोशन ने ‘कृष ‘ के अगले भाग यानि ‘कृष 4′ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें साझा की है, जिस पर गौर करें तो इसके अगले भाग के बारे में काफी कुछ साफ होता नजर आ रहा है।यह इस लिहाज से भी खास है जब इसका अगला भाग न आने जैसी संभावनाएं भी व्यक्त की जाने लगी थी।ऐसे में ऋतिक ने फिल्म से जुड़े कुछ बड़े खुलासे काफी इम्पोर्टेन्ट हैं।

जरूर बनेगी ‘कृष 4’ :
असल में ऋतिक ने अपनी इस फिल्म को लेकर डीएनए से खास बात की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो अभी इस फिल्म पर काम शुरु करेंगे।

ऋतिक रोशन ने बताया ,

मेरे पापा ने अभी इस फिल्म को लेकर एक आइडिया सोचा है। हमें इस आइडिया पर बैठकर बात करने की जरुरत है। ताकि इसे एक अच्छी स्क्रिप्ट में तब्दील किया जा सके। इसमें थोड़ा वक्त लगेगा।’ ऋतिक रोशन से फिल्म की हीरोइन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने मुस्कुराते कहा, मैंने अभी अपने पापा से इस फिल्म के लिए आइडिया सुना है, जो कि मुझे पसंद आया है। आगे देखते हैं कि क्या होता है ?’
तो क्या यामी गौतम होंगी लीड…:
हिट फिल्म “काबिल” में ऋतिक रोशन और यामी गौतम की केमिस्ट्री को फैन्स ने खूब पसंद किया है इसलिये इस फिल्म के बाद इस तरह के कयास लगने शुरु हो गए है कि यही जोड़ी ‘कृष-4’ में भी साथ दिखाई दे सकती है। हालांकि ऐसा कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीँ हुआ है।
कृष 4 के लिए करना होगा अभी इंतज़ार :
हालाँकि ऋतिक रोशन ‘कृष-4′ से पहले  डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म में एक भारतीय गणितज्ञ पर बन रही बायोपिक में इस भारतीय गणितज्ञ का रोल करते हुए भी नजर आएंगे। जिसके बाद यह साफ हो गया है कि ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म को देखने के लिए अभी थोड़ा इंतज़ार और करना पड़ेगा। अब देखना दिलचस्प होगा की कृष 4 बॉक्सऑफिस पर कब और कौन सा कमाल दिखा पाती है।
pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

5 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

6 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

7 hours ago