पटना : थानाध्यक्ष और दारोगा भिड़े, जम कर हुई बहस

गोपाल जी 
पटना : पीरबहोर थानाध्यक्ष कैसर आलम और दारोगा एसपी चौरसिया शुक्रवार को एक केस के मामले में कार्रवाई को लेकर आपस में भिड़ गये और काफी बहस हुई. इसके बाद पीरबहोर थानाध्यक्ष कैसर आलम ने दारोगा से स्पष्टीकरण पूछा है कि घटना के चार दिन बाद भी कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गयी.

इस संबंध में जल्द-से-जल्द जवाब दें, अन्यथा आपके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जायेगी. साथ ही एसएसपी सह सिटी एसपी मध्य चंदन कुमार कुशवाहा ने भी मामले को काफी गंभीरता से लिया और पूरे मामले की जांच का निर्देश एएसपी फुलवारी राकेश कुमार को दिया है. चंदन कुशवाहा ने उनसे 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी है. जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी.
पीरबहोर थाने के पीएन एंग्लो स्कूल के पास स्थित एक मोबाइल दुकान में चार-पांच दिन पहले चोरी हुई थी और चोर लाखों की मोबाइल फोन अपने साथ ले गये थे. इस मामले में सीसीटीवी कैमरे में भी कई लोगों की तसवीर सामने आयी थी.
इसी बीच शुक्रवार को दुकानदार कार्रवाई करने की गुहार लगाते हुए पीरबहोर थाने पहुंचा, जहां वह थानाध्यक्ष कैसर आलम से मिला. कैसर आलम ने केस के अनुसंधानकर्ता एसपी चौरसिया से कार्रवाई करने को कहा. इस बात को लेकर पीरबहोर थानाध्यक्ष व दारोगा में काफी बहस हुई. पीरबहोर थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दारोगा से स्पष्टीकरण मांगा है.

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *