वाहन चेकिंग के दौरान छ आटो लिफ्टर गिरफ्तार तीन हुए फरार, नंबर प्लेट पर बदल कर बेच देते थे नेपाल में गाड़ियां

फारुख हुसैन 

लखीमपुर खीरी// पुलिस अधीक्षक एस एस चिनप्पा के आदेश पर जिलेभर में वाहन चेकिंग   अभियान चलाये जा रहें हैं जिसके चलते हमारे  निघासन पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है जिसमें वाहन चेकिंग के दौरान पंद्रह बाइको सहित छ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है ।आपको बता दें कि पुलिस अधिक्षक द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत निघासन थाना क्षेत्र की पढुआ चौकी के एस आई विपिन यादव अपनी टीम के राम सजीवन अखिलेश कुमार अरविंद यादव इसरार खान के साथ निघासन के गजियापुर बाजार में वाहन चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना मिलने पर उन्होंने क्षेत्र के औघड़ बाबा के पास से छ आटोलिफ्टर को पकड़ लिया परंतु तीन अभियुक्त भागने में कामयाब हो गये । पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान उनके गिरोह के द्वारा चोरी की तीन मोटरसाइकिल मौके पर और 12 मोटरसाइकिले अभियुक्तों की निशानदेही पर अलग-अलग जगह से बरामद की गयी।पकड़े गये अभियुक्त ने बताया कि 15 मोटरसाइकिल वह पहले भी नंबर प्लेट बदलकर नेपाल में भेज चुके हैं । 

साथ ही उन्होंने पुलिस को अपने नाम विपिन मोर्या पुत्र संतराम सिंह मौर्या निवासी गौरिया , शाहिद अली पुत्र निजामुद्दीन , अनीश पुत्र अब्बास , साबिर पुत्र पुतू बताया यह सभी थाना निघासन के ही ग्राम ढकेरवा निवासी बताया और मोइनुद्दीन पुत्र अनवर निवासी बड़ागांव कोतवाली सदर श्रवण कुमार पांडेय पुत्र रमाकांत निवासी बिचोली थाना निघासन  बताया ।  
पकड़े गये अभियुक्तों ने मौके से फरार हुए अभियुक्तों के नाम भी बताये जिनमें प्रीतम सिंह पुत्र रोडा सिंह निवासी ग्राम नानकपुर थाना निघासन, मोहनलाल जायसवाल पुत्र यशपाल जायसवाल निवासी ग्राम कफारा थाना धौरहरा और विवेक ठाकुर पुत्र सार्जन सिंगर निवासी ग्राम कफारा थाना धौरहरा बताया । जिनके पुलिस तलाश कर रही है पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी वाहन चोरों की गिरफ्तारी में निघासन प्रभारी निरीक्षक जागरण सिंह उपनिरीक्षक विपिन कुमार यादव कांस्टेबल राम सजीवन सरोज कांस्टेबल अखिलेश यादव कॉन्स्टेबल अरविंद यादव कांस्टेबल मोहम्मद इसाक खान आदि पुलिस टीम ने  वाहन चोरों को पकड़ने में सक्रिय भूमिका निभाई।  पुलिस अधीक्षक एस एस चिनप्पा ने आज प्रेस वार्ता में यह जानकारी देते हुए कहा की पुलिस सक्रियता के चलते कोतवाली व खीरी थाना क्षेत्र में भी चोरी की बाइकें बरामद हुई हैं ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *