Categories: Crime

अक्षय कुमार की ‘टॉइलट- एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर लॉन्च

(जावेद अंसारी)
बॉलिवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार और ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉइलट – एक प्रेम कथा’ का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फैन्स के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर कि आने वाली फ़िल्में टॉयलेट एक प्रेमकथा के ट्रेलर से रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए चैंपियंस ट्राफी मैच के दौरान पर्दा उठाया गया।ट्रेलर की शुरुआत में खुद अच्छे नजर आ रहे हैं जॉब फिल्मों में केशव का किरदार निभा रहे हैं केशव केवल एक ही सपना देखता है अपनी शादी का।

उसके बाद उसकी मुलाकात होती है जया यानी भूमि पेडनेकर से और फिर दोनों को प्यार हो जाता है।एक ओर जहां केशव बेहद भोला सख्स है वही जया खुले विचारों वाली और आगे की सोच रखने वाली लड़की है।सब सही चल रहा होता है लेकिन केशव से शादी के बाद जैसे ही जया को पता चलता है कि उसे खुले में शौच जाना होगा तो सब बदल जाता है।उसके बाद वह केशव के साथ मिलकर लड़ाई लड़ती हैं सभी तरह की परेशानी से लड़ते हुए केशव और जया अपने परिवार की सोच में बदलाव लाने का प्रयास करते हैं।और खुले में शौच और स्वच्छता के मुद्दे पर राजनीतिक लड़ाई भी लेते हैं।

आपको बता दे कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के जबरदस्त प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। कुछ ही समय पहले अश्रय कुमार ने ट्वीट के जरिए फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट में सुंदर सा सरसों के खेत दिखाया गया है और संदेश को तौर पर लिखा गया है प्रकृति शैचालय नहीं है। कई मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखने वाले अक्षय कुमार ने अब एक वीडियो शेयर कर शौचालय की समस्या पर चिंता जताई है। अक्षय ने लोगों को शौचालय का इस्तेमाल करने की अपील करते हुए डांट लगाई और कहा कि सरकार बकरी बांधने या फिर गोदाम बनाने के लिए टॉयलेट नहीं बनवाती है।श्रीनारायण सिंह द्वारा निर्देशित ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित होगी।इसमें प्रेम कहानी से साथ व्यंग्य है।
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

2 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago