मानक के अनुरूप कार्य न होने पर कमिश्नर ने प्रोजेक्ट मैनेजर की जमकर लगाई क्लास

अंजनी राय 
बलिया। मंडलायुक्त नीलम अहलावत मंगलवार को बांसडीह तहसील समाधान दिवस का निरीक्षण करने के बाद सीधे हुसेनाबाद में निर्माणाधीन करोड़ों की परियोजना का निरीक्षण करने पहुंच गई। राजकीय पालीटेक्निक कालेज के निर्माण में मानक की अनदेखी से असंतुष्ट मंडलायुक्त ने प्रोजेक्ट मैनेजर को चेतावनी दी कि गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा। कमरों में हवा क्रास करने की जगह न होने से नाराज मंडलायुक्त ने जरूरी जगहों पर खिड़की आदि लगवाने के निर्देश दिया। कहा कि हर हाल में कमरों में वेंटिलेशन बेहतर होनी चाहिए।

मंगलवार को मंडलायुक्त बकायदा इंजीनियरों की एक टीम लेकर निरीक्षण करने पहुंची थी। प्रोजेक्ट मैनेजर सहायक अभियंता व अवर अभियंता को पूरी जानकारी नहीं होने पर फटकार भी लगाई। जिलाधिकारी ने निर्माण के कई पहलुओं पर जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश संबंधित इंजीनियरों की टीम को दिया। यह भी कहा कि मेन गेट पर सुरक्षा कर्मियों के लिए एक शौचालय व नहानघर से अटैच कमरा बनाया जाए। इस अवसर पर डीआईजी उदयशंकर जायसवाल, डीएसटीओ बब्बन मौर्य सहित अन्य अधिकारी व इंजीनियर साथ थे।                        

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *