Categories: Crime

बिल्थरारोड बलिया की प्रमुख खबरें

(वेदप्रकाश शर्मा /अन्जनी राय )
धूमधाम से निकली रथयात्रा
बलिया। बिल्थरारोड नगर क्षेत्र में रथयात्रा महोत्सव धूमधाम से गाजे -बाजे के साथ संपन्न हुआ। इस मौके पर ठाकुर मंदिर परिसर में महंत राम जी दास जी नागा बाबा के संयोजकत्व में भगवान जगन्नाथ की भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा नगर क्षेत्र का भ्रमण पर गंतव्य पर समाप्त हुआ। रिमझिम फुहारों के बीच शोभायात्रा में भगवान जगन्नाथ ,भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा की अनुपम झांकी सजाई गई । जयकारे लगाते शोभायात्रा मुख्य सड़क, त्रिमुहानी, रेलवे चौराहा आदि स्थानों का भ्रमण कर किया ।शोभायात्रा गुजरने वाले मार्गों पर झांकी का दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। शोभा यात्रा से संपूर्ण वातावरण भक्तिमय बन गया। वहीं शांति व्यवस्था के लिए पुलिस के जवान मुस्तैद रहे।

ईद को लेकर बाजार में रही खूब चहल-पहल
बलिया। बिल्थरारोड नगर मे मुकद्दस रमजान माह के समापन पर शनिवार को चांद रात कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम युवकों में जबरदस्त उत्साह रहा। इसके साथ ही ईद की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है ।ईद पर्व के मद्देनजर जरुरी सामानों की खरीदारी के लिए दुकानों पर काफी भीड़ -भाड़ रही। पर्व में प्रयुक्त समानों की देर रात तक खरीदारी होती रही । नगर में चहल-पहल रही और देर रात तक लोगों का आवागमन जारी रहा। ईद की नमाज अता करने के लिए मस्जिदों में तैयारी पूरी कर ली गई है। मस्जिदों की साफ-सफाई और अन्य बुनियादी सुविधाएं दुरुस्त की गई। ईद को लेकर युवाओं और बच्चों में खासा उत्साह दिखा ।
बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के जमुआव चट्टी पर नगरा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो वृद्धा को बचाने के चक्कर मे सड़क के किनारे पलटी। बोलेरो सवार बाल बाल बचे। वृद्धा गंभीर रूप से घायल। परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर लेकर गये ।

बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के जमुआव गांव मे दो भाईयों के बीच जमीनी विवाद को लेकर खुनी संघर्ष, तीन लोग घायल। रामाकांत कन्नौजिया की सूचना पर यूपी 100 नंबर पुलिस दो को लेकर गई थाने। तीनों घायल रामकांत , राधेकांत पुत्र  स्व. शिवपूजन कन्नौजिया और अजय कन्नौजिया पुत्र रमाकांत कन्नौजिया को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुंचाया गया ।
pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

11 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

11 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

11 hours ago