पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के आदेशों द्वारा अतिक्रमण हटाया गया

नुरुल होदा खान
सिकंदरपुर (बलिया) सिकंदरपुर कस्बे में पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह द्वारा गठित टीम  सिकंदरपुर पहुंच कर अतिक्रमण करने वालो को बिना सूचना के अचानक अतिक्रमण हटाने एवं उन के चौकी एवम बिक्री बिक्री की वस्तुओं को नगर पंचायत की ट्राली पे लादने लगे तो अतिक्रमण करने वालों के  होश उड़ गए। पुलिस अधिक्षक द्वारा बलिया गठित टीम में बलिया पुलिस लाइंस एसआई विनोद सिंह यादव के नेतृत्व में यह टीम गठित की गई थी जो सिकंदरपुर पहुंचते ही चौकी प्रभारी सरफराज खान के नेतृत्व में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया।

नगरपंचायत में दुकानदार नाले के ऊपर अतिक्रमण किए थे।उन सबको नाले के ऊपर से अतिक्रमण हटाया गया साथ साथ नगरपंचायत का अतिक्रमण को ले जाने के लिये ट्रेक्टर टाली भी मौजूद था। वही ठेलों एवं वाहनों को भी साथ सख्त आदेश भी दी गई अतिक्रमण न करने के लिये।वही चौकी प्रभारी ने बताया कि महावीरी झंडा तक प्रत्येक दिन यह सिलसिलेवार चलता रहेगा जब तक कि पूरी तरह से सिकंदरपुर नगर पंचायत को अतिक्रमण से मुक्त न करा दिया जाए। अगर किसी भी व्यक्ति को बार-बार अतिक्रमण करते हुए पकड़ा जाएगा तो उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की जाएगी इस मौके पर कांस्टेबल जय प्रकाश यादव, दुर्गेश तिवारी सहित नगर पंचायत के कर्मचारी व भारी मात्रा में पुलिस फोर्स भी मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *