‘इंदु सरकार’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज,संजय गांधी के लुक की बखूबी कॉपी करते नजर आ रहे हैं नील नितिन मुकेश

करिश्मा अग्रवाल
इंदिरा गांधी और संजय गांधी जीवन पर आधारित इंदिरा सरकार के दौरान की पृष्ठभूमि समेटे जल्द ही रिलीज होने वाली मधुर भंडारकर डायरेक्टेड फिल्म ‘इंदु सरकार’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया हैं। इस पोस्टर में नील नितिन मुकेश संजय गांधी और सुप्रिया विनोद इंदिरा गांधी के लुक को जबरदस्त कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

इंदु सरकार का पोस्टर रिलीज करते हुए मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया :

✔@imbhandarkar

Here’s @NeilNMukesh ‘s look from #InduSarkar. Trailer out on 16th June, film releases on 28 July 2017.
इमरजेंसी के अनछुए पहलुओं को पर्दे पर उतारने की कोशिश :
बता दें कि राजनितिक पृष्टभूमि पर बन रही  फ़िल्म में नील नितिन मुकेश, संजय गांधी और सुप्रिया विनोद इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगे
इंदु सरकार 1975 से लेकर 1977 के महीनों की बीच 21 महीनों में इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री काल में देश में इमरजेंसी की घोषणा और उसके बाद के हालातों को दर्शाया जायेगा। फिल्‍म इंदू सरकार शुरूआत से चर्चा का विषय बनी हुई है।फिल्‍म में नील नितिन मुकेश, सुप्रिया विनोद के अलावा कीर्ति कुल्‍हारी, अनुपम खेर, तोता राम चौधरी नजर आएंगे ।फिल्म बेटे और माँ यानि संजय गांधी और इंदिरा गांधी के आपसी संबंधों को भी दर्शाती नजर आएगी।

16 को आयेगा ट्रेलर,28 जुलाई को होगी रिलीज :
राष्ट्रिय पुरुस्कार विजेता फिल्ममेकर मधुर भंडारकर और ‘पिंक’ फेम कीर्ति कुल्हारी साथ मिलकर यह फिल्म बना रहे हैं।पहली बार बप्पी लहरी और अनु मलिक साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं।फिल्म के 28 जुलाई को रिलीज की जा रही है।और इसका ट्रेलर 16 जून को आएगा।
हर बायोपिक अपने पीछे कुछ सवाल और विवाद छोड़ जाती है देखना दिलचस्प होगा की ‘ इंदु सरकार’ के साथ ऐसा होता है या……….।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *