Categories: Crime

बिल्थरारोड बलिया की प्रमुख खबरें

(वेदप्रकाश शर्मा /अन्जनी राय)
चोरों ने घर में घुस जेवर और नगदी पर हाथ साफ किया
बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के एकसार ग्राम में गुरुवार की रात चोरों ने एक घर में घुस नकदी और जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने प्रतिरोध करने पर गृहस्वामिनी को तमंचे की बट से मारकबीर घायल करने के बाद मुख्य गेट से सामान समेट भाग निकले ।इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है ।चौकिया- बेल्थरा बाज़ार मार्ग पर एकसार ग्राम में अफसाना पत्नी सदरे आलम अपने पुत्र आशिफ और भतीजी के साथ रात में खाना खा कर सो गई ।

आधी रात के बाद करीब आधा दर्जन चोर घर में पिछले दीवार को फांदकर घर में प्रवेश किया ।चोरों ने एक कमरे में घुसकर बक्सा और अलमारी का ताला तोड़ सोने का हार, नथिया ,अंगूठी सहित छ: अदद आभूषण के साथ ही  12 हजार नगद चुरा लिये। इस दौरान गृह स्वामिनी की नींद खुल गई और जब प्रतिरोध किया तो चोरों ने तमंचे की मुठिया से प्रहार कर आतंकित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चोर घर के मुख्य दरवाजे से बाहर निकलकर गेट बंद कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने गृहस्वामिनी की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है ।

विभिन्न संगठनों ने किया रोज इफ्तार दावतों का आयोजन
बलिया। बिल्थरारोड में रमजान- उल- मुबारक माह के अंतिम दौर में समाजसेवियों और संगठनों की ओर से रोजा इफ्तार के दावतों का दौर जारी है। समाजसेवी सिब्बू भाई के सौजन्य से जूनियर हाई स्कूल परिसर में रोजा इफ्तार का कार्यक्रम आयोजित किया गया।|जिससे हर जाति और धर्म से जुड़े लोगों ने शिरकत किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री मो.रिजवी ,पूर्व विधायक गोरख पासवान, आद्या शंकर यादव ,इरफान अहमद, अरसलान हारुन, मुख्तार अहमद, रुद्र प्रताप यादव, अंगद यादव आदि मौजूद रहे ।वहीं एमके इंटरनेशनल स्कूल के तत्वावधान में श्याम सुंदरी बालिका इंटर कॉलेज में आयोजित रोजा इफ्तार में गंगा- जमुनी तहजीब का नजारा दिखा । इस मौके पर पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल, शेख एजाजुद्दीन, कलीम फरसाटारी, मोहम्मद सद्दाम, प्रशांत कुमार मंटू, सुनील कुमार टिंकू, गुफरान, वीर बहादुर ,डॉक्टर हरि प्रकाश आदि मौजूद रहे ।
अलविदा जुम्मा की नमाज अता की गयी
बलिया। बिल्थरारोड में मुकद्दस रमजान के अंतिम शुक्रवार को अलविदा की नमाज अदा करने के लिए क्षेत्र के विभिन्न मस्जिदों में नमाजियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी ।इस मौके पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए। क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में करीब दो दर्जन मस्जिदों में पूरी अकीदत के साथ अलविदा की नमाज अता की गई। नगर के जामा मस्जिद पर नमाजियों ने मस्जिद परिसर के अलावा मुख्य सड़क पर टेंट में नमाज अता की। नमाज के बाद रोजेदारों ने एक दूसरे से गले मिल ईद की मुबारकबाद दी। साथ ही आपसी भाईचारा ,सांप्रदायिक सौहार्द और सामाजिक समरसता के लिए अल्लाह से दुआ मांगी। इस दौरान तहसीलदार यशवंतराव ,क्षेत्राधिकारी श्रीराम, इंस्पेक्टर जेसी भारती समेत पीएसी के जवान मौजूद रहे। पूर्व विधायक गोरख पासवान ने जामा मस्जिद पहुंच मुस्लिम बंधुओं को ईद की मुबारकबाद दी।
pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

37 mins ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

40 mins ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

44 mins ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

49 mins ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

53 mins ago