Categories: Crime

कामेडी से भरा है मुबारकां का ट्रेलर लोटपोट कर रही चाचा-भतीजे की जोड़ी, फिल्म में हैं डबल रोल का तड़का

(जावेद अंसारी)

नो इंट्री, वेलकम, और सिंह इज किंग जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके अनीज बज्मी की नई फिल्म मुबारकां का टेलर रिलीज़ हो गया। जुड़वा भाइयों का रोल प्ले कर रहे अर्जुन के एक करेक्टर का नाम करण तो दुसरे का चरण हैं। इसमें एक सीधा तो दुसरा शारारती है टेलर में करण और चरण ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ के ट्रेलर को यू/ए प्रमाणपत्र मिला है। वहीं निर्देशन अनीज बज्मी 20 जून को फिल्म का ट्रेलर जारी करने को लेकर उत्साहित हैं। मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म में अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में इलियाना डीक्रूज और अथिया शेट्टी भी हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर बज्मी ने कहा, जब मैंने यह फिल्म बनाई थी तो मुझे पता था कि यह बच्चे ही नहीं, बल्कि बड़ों-बुजुर्गो को भी पसंद आएगी। मैं 20 जून को अपने मीडिया दोस्तों और दुनिया भर के दर्शकों को ट्रेलर दिखाने को लेकर उत्साहित हूं। फिल्म में अर्जुन दोहारी भूमिका में हैं। एक भूमिका में उन्होंने पगड़ी पहनी है, जबकि दूसरी में नहीं। अनिल भी अपनी भूमिका में पगड़ी में दिखेंगे।साथ ही इसमें पहले बार चाचा-भतीजे की जोड़ी भी नज़र आने वाली है। फिल्म में अर्जुन के साथ उनके चाचा अनिल कपूर भी कॉमेडी को तिगुना करने  की फिराक में है। चाचा अनिल कपूर और भतीजा अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारका’ फिलहाल फ्लोर पर है। इस फिल्म के पहले पोस्टर को आईपीएल के फाइनल मैच के बीच लांच किया गया जो दर्शकों के लिए एक बहुत सरप्राइज़ था। अब अर्जुन कपूर एक बार फिर से डबल रोल में नज़र आ रहे है। इससे पहले उन्हें औरंगजेब में देखा गया था। इस फिल्म से अर्जुन को काफी उम्मीदें है।
टेलर में सबसे दिलचस्प किरदार निभाते अनील कपूर दिख रहे हैं करतार की भुमिका में दिख रहे हैं, अनिल कपूर का कैरेक्टर बेहद फनी लगता है। लगभग ढाई मिनट का ये टेलर प्यार मोहब्बत शादी और फुलआॅन कन्फुजन से भरा हुआ हैं।इस फिल्म में चाचा भतिजे की जोड़ी यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार साथ में नज़र आने वाले हैं। अर्जुन इस फिल्म में अनिल कपूर के भतीजे का किरदार निभा रहे हैं, ट्रेलर में चाचा भतीजे की यह जोड़ी एंटरटेन करती दिख रही हैं।इस फिल्म के ज़रिये अनिल कपूर और अनीज बज्मी पाँचवी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले डायरेक्टर और एक्टर की ये जोड़ी “(नो इंट्री, वेलकम, नो प्राब्लम, और वेलकम बैग, जैसी फिल्मों में जम चुकी हैं।मुबारकां’ का निर्माण सोनी पिक्च र्स नेटवर्क प्रोडक्शंस ने अश्विन वर्दे व मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो के साथ मिलकर किया है। कुल मिलाकर फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।
pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago