Categories: Crime

बैरिया विधायक ने पुलिस अधीक्षक को आड़े हाथों लिया, संवेदनहीन व क्षमताहीन करार दिया

सी0 पी0 सिह विसेन                        

बलिया:–जनपद की पुलिस अधीक्षक संवेदनहीन व क्षमताहीन हैं. कर्तव्य निर्वहन में उनकी उदासीनता से सरकार की छवि खराब हो रही नहै. एक महिला होते हुए भी महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर उनका रवैया उदासीन बना हुआ है. मैं इनके कार्यकलापों को डिप्टी सीएम व डीजीपी को अवगत करा कर इनके स्थानान्तरण की मांग करूँगा. साथ ही संवेदनहीन बन बैठी पुलिस अधीक्षक के बुद्धि शुद्धि के लिए दो घण्टे उपवास पर बैठ सत्याग्रह करूंगा”. उक्त बातें बैरिया विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने गुरुवार को सुखपुरा में भाजपा नेत्री राजश्री बसन्त के आवास पर पत्रकार वार्ता में कही.

विधायक बोले, कस्बा निवासी एक लड़की करीब एक माह से लापता है. इसका मुकदमा पीड़ित ने सदर कोतवाली में दर्ज भी कराया है. लेकिन आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़ित ने इसकी सूचना द्वाबा विधायक को दिया. विधायक सुखपुरा पहुंच पीड़ित के परिजनों से मिले. साथ ही  पुलिस महानिदेशक व अपर पुलिस अधीक्षक से बात कर पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग किये.
पत्रकारों से बात करते हुए बैरिया विधायक ने कहा कि कर्तव्य से बढ़  कर सत्ता नहीं है. बलिया की पुलिस अधिक्षक महिला होते हुए भी महिलाओं के प्रति निष्क्रिय हैं. लगता है जैसे आज भी बलिया की पुलिस पूर्व सरकार के ही नुमाइन्दे के रूप मे कार्य कर रही है. इस मौके पर नागेन्द्र पाण्डेय, अमिताभ उपाध्याय, खड़ग तिवारी, शक्ति सिंह, नन्द जी, ओमप्रकाश, निखिल उपाध्याय आदि उपस्थित थे.                      
pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

18 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

18 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

18 hours ago