कोतवाली नगर क्षेत्र ओझा का पुरवा मोड़ पर महिला से हुई ढाई लाख की लूट..

डायल 100 को फोन करने पर नहीं पहुँची पुलिस
क्या प्रतापगढ़ पुलिस अपराधियों पर नहीं कस पा रही अपना शिकंजा

आर आर पाण्डेय 

प्रतापगढ़। कोतवाली नगर अन्तर्गत मीरा भवन से सीटी रोड ओझा का पूरा मोड़ के पास अपाची सवार 2 अज्ञात युवकों ने सगरा सुंदरपुर से मोटर साईकिल से युवक के साथ शहर आ रही को ओवरटेक करते हुए  महिला से उसकी पर्स छीन लिये और उसे धक्का दे दिये, जिससे वो महिला बाइक से नीचे गिर गई ।इस तरह महिला को लूटने में लुटेरे सफल रहे और बड़े आराम से दोनों लुटेरे फरार हो गए।

लुटी महिला सड़क पर गिरकर तड़पने लगी और गुहार लगाने लगी। उसकी आवाज़ सुनकर लोग उसके पास भागकर पहुँचे तो वो रो रोकर आप बीती घटना बताने लगी।घायल महिला को लोंगो ने जिला अस्पताल पहुँचाया। किसी ने डायल 100 को फोन किया, परंतु आधे घंटे बीत जाने के बाद भी घटना स्थल पर पुलिस नहीं पहुँची।
महिला ने बताया कि उसके पास पर्स में ढाई लाख रुपये थे, जिसे अज्ञात बदमाशों ने लूट लिया। ओझा के पुरवा मोड़ पर अक्सर ऐसी घटनाएँ घटित होती रहती हैं। जबकि वो वारदात का संगीन क्षेत्र घोषित है। कई हत्यायें भी उस जोन में हो चुकी हैं। दरअसल वो अपराधियों का सुरक्षित क्षेत्र है, क्योंकि वहाँ से अपराध करने के बाद लोंगो को चकमा देकर  विकास भवन वाली सड़क से फरार हो जाते हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *