संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं सलमान खान

करिश्मा अग्रवाल
सलमान खान के फैंस के लिए यह न्यूज़ यकीनन खुश करने वाली होगी।जी हां।क्योंकि ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसे बहुत सी सफल फिल्मो को डायरेक्ट करने वाले साथ ही ‘पद्मावती’ जैसी फिल्मों के कारण विवादो में घिरने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान खान नजर आ सकते हैं इसकी पूरी पूरी सम्भावना जताई जा रही है।

पहले भी दी है इस जोड़ी ने हिट फिल्म:
बता दें कि,अगर यह प्रोजक्ट आगे बढ़ पाया तो काफी लम्बे समय के बाद किसी फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली और सलमान साथ नजर आएंगे। दोनों साथ में आखिरी फिल्म ‘साँवरिया’ की थी।जोकि साल 2007 में रिलीज हुई थी।वहीँ दोनों ने बॉलीवुड को ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी सफल फिल्म भी दी है।माना जाता है दोनों में दुरियाँ तबसे आने लगी जब संजय ने साल 2002 में आई फिल्म में शाहरुख खान को कॉस्ट किया था। इसके बाद उनकी फिल्म गुजारिश में ऋतिक और बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह को लिया।बहरहाल,अब सलमान और भन्साली में नजदीकियां बढ़ रही है।पिछले साल भंसाली सलमान से मिले। इतना ही जब जयपुर में पद्मावती की शूटिंग के दौरान संजय पर हमला हुआ था तो सलमान ही वह पहले शख्स थे जो संजय से मिले।
‘पद्मावती’ के बाद आगे बढ़ेगा प्रोजेक्ट:
सलमान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि हम स्क्रिप्ट को लेकर डिस्कस कर रहे है। अगर ऐसा होगा तो इसकी शूटिंग मेरी बाकी फिल्मों के बाद शुरु होगी। सलमान ने यह भी कहा कि जैसे ही पद्मावती की शूटिंग खत्म होती है संजय मुझे इस फिल्म का नैरेशन देंगे।
इसके अलावा भी कई फिल्में है सलमान की झोली में:
गौरतलब है कि,सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है तो दूसरी ओर सलमान ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं,इसके अलावा वह रेमो डिसूजा की डांस फिल्म, और बहन अलविरा खान अग्निहोत्री की फिल्म में भी नजर आएंगे।और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अरबाज खान की ‘दबंग 3’ भी आने की पूरी पूरी सम्भावना है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *