भागलपुर:शराब पीने से मना किया तो चला दी गोली,SSP बोले- 48 घंटे में नहीं हुई गिरफ्तारी तो निलंबित होंगे थानेदार.

गोपाल जी
भागलपुर मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भीमकित्ता महमदपुर चौक पर बुधवार की देर रात चाय दुकानदार रंजन यादव पर दुकान में शराब पीने से मना करने पर अपराधियों द्वारा गोली चलाने के मामले में गुरुवार को एसएसपी भीमकित्ता पीड़ित के घर पहुंचे। एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना में संलिप्त अपराधियों के बारे में  पूछताछ की।

एसएसपी ने मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष हारूण मुस्ताक को 48 घंटे के भीतर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी व इलाके से शराब का कारोबार बंद कराने की मोहलत दी। उन्होंने कहा कि 48 घंटे के अंदर अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो थानेदार को निलंबित कर दिया जाएगा। उन्होंने बदमाशों द्वारा घटनास्थल पर छोड़े गये पानी की बोतल जिसमें शराब लाया गया था को सूंघकर भी जांच की। एसएसपी महमदपुर पासीटोला स्थित आरोपी चंद्रदेव चौधरी के घर पर भी गये जहां घर बाहर से बंद था वहां कोई नहीं मिला। बुधवार देर रात रंजन के पेट में मारी थी गोली दुकानदार के परिजनों ने बताया कि उनकी चाय दुकान पर बुधवार देर रात इलाके के दबंग अपराधी चंद्रदेव चौधरी तीन साथियों के साथ शराब पी रहे थे। इसी बीच रंजन अपनी दुकान में शराब पीने से मना किया, जिसपर चंद्रदेव घर से पिस्तौल लाकर रंजन के पेट में गोली मार दी और हथियार लहराते हुए तीन हवाई फायरिंग कर निकल गया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी चंद्रदेव का छोटा भाई अभिषेक कुमार बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर है। यदि चंद्रदेव व उसके तीनों साथी पुलिस के सामने समर्पण नहीं किया तो सिपाही पर भी निलंबन की कार्रवाई होगी। दूसरी तरफ जब मधुसूदनपुर थानेदार एसएसपी की फटकार पर अपनी सफाई दे रहे थे तभी स्थानीय लोगों ने उनसे थानेदार की जमकर शिकायत की। बताया कि इलाके में इंग्लिश शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है। मायागंज में रंजन की हालत गंभीर रंजन के पिता अरविंद यादव ने बताया कि रंजन की हालत में अबतक कोई सुधार नही हैं। पेट में गोली लगने से जांघ में जाकर फंस गयी है। लगातार ब्लड रंजन को चढ़ाया जा रहा है। मधुसूदनपुर पुलिस ने बताया कि घायल रंजन के बयान पर केस दर्ज किया गया है जिसमें चंद्रदेव चौधरी, जगदेव चौधरी व कपिलदेव चौधरी पर गोली मारने का आरोप है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *