Categories: Crime

दो ट्रक चोर गिरफ्तार, ट्रकों का नंबर बदल कर छुपा देते थे पहचान

रविशंकर दुबे
रामपुर. चोरी किये गए ट्रक पर दूसरी नम्बर प्लेट लगाकर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए रामपुर की कोतवाली गंज पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिए हैं। रामपुर पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है।
चोरी के टैंकर का इन्जन नम्बर,चेसिस नम्बर और नम्बर प्लेट बदल कर ट्रक का रूप देते हुए दो लोगों को कोतवाली गंज पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया । यह लोग हाथरस से चोरी किए गये  टेंकर की नम्बर प्लेट बदल कर उसे ट्रक बनाने में जुटे थे कि पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।
चोरी के ट्रकों को खुर्दबुर्द कर देने वाले गिरोह के यह लोग ट्रकों के नम्बर प्लेट, इन्जन नम्बर और चेसिस नम्बर बदल देते थे। इतना ही नहीं यह वाहनों की शकल सूरत और पहचान बदलने की हर कोशिश करते थे । देखते ही देखते टेंकर की बॉडी बदल कर ट्रक बना देते थे। सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाया और ये दोनों अभियुक्त टेंकर को ट्रक बनाते पकडे गये।
pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

12 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

12 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

13 hours ago