Categories: BiharCrimeNational

बिहार के जहानाबाद में कैश वैन से दिनदहाड़े 22 लाख की लूट

शिखा प्रियदर्शिनी
जहानाबाद: बिहार को अपराध का गढ़ कहा जाता रहा है। बिहार में अपराधियों का तांडव अब भी लगातार जारी है। अपराधियों ने एक बार फिर से बैंक की कैश वैन को निशाना बनाया और 22 लाख 32 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया।
घटना जहानाबाद की है जहाँ आज शनिवार की दोपहर लगभग दो बजे तीन हथियार से लैश बाइक सवार लूटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने PNB की कैश वैन जो की पैसा डालने आई थी , उस से दिनदहाड़े 22 लाख 32 हजार रुपये लुटे और साथ ही गार्ड का हथियार भी ले भागे।
जानकारी के अनुसार ज़िला मुख्यालय के नया टोला मुहल्ले के रेलवे लाइन के पास अपराधियों  ने इस घटना को अंजाम दिया।पैसा भरने वाली निजी सिक्यूरिटी एजेंसी CMC की कैश वैन के कर्मचारी वैन को खड़ा कर पैसा निकलने पास के ही एक्सिस बैंक में गए थे।तभी मौका पा कर  लूटेरों ने कैश वैन के गन मैन  पर पिस्टल  सटा कर अपने कब्ज़े में कर लिया और गाड़ी से उस बक्से को निकाल लिया जिसमे 22 लाख 32 हजार रुपये रखे थे और दरधा पुल का रास्ता ले कर वहां से निकल लिए। जाते जाते गन मैन की दोनाली बन्दुक भी अपने साथ ले गए।
सुचना पाते ही पुलिस के आलाधिकारी मौका ए वारदात पर पहुँचे और कैश वैन के कर्मचारियों और आस पास के चश्मदीद गवाहों से पूछताछ शुरू की। साथ ही छापेमारी भी शुरू की जिसके तहत गन मैन से छिनी गई बन्दुक को दरधा नदी के पास के कचरे से बरामद किया गया। आपको बता दें की गत 5 जून को भी LIC ऑफिस के पास के एक निजी सिक्यूरिटी एजेंसी के वैन से भी 13 लाख की लूट हुई थी जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago