Categories: Crime

बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ

पत्नी ने पति पर फेंका  तेजाब! पति झुलसा

बलिया। जिला अस्पताल परिसर स्थित सफाई कर्मियों के आवास में सोमवार को पति – पत्नी में विवाद हो गया। इस बीच पत्नी ने पति पर तेजाब फेंक दिया। उसका उपचार जिला अस्पताल में हुआ। सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

बस से गिर कर युवक घायल, अस्पताल मे भर्ती
बलिया। चितबड़ागाँव थाना अंतर्गत पीपरापुल के पास सोमवार की सुबह एक युवक बस से गिरकर घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
बताया जाता है कि गाजीपुर जनपद के मुर्की खुर्द निवासी प्रभुनाथ किसी कार्य से बलिया गया हुआ था। वह उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में सवार होकर गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद जा रहा था। इसी दौरान फाटक के पास खड़ा प्रभुनाथ (36) पुत्र महिमा शंकर बस से नीचे गिर पड़ा। इस हादसे में उसके सिर में काफी चोट आई है।
बोलेरो और कार की आमने – सामने की भिड़ंत में एक महिला समेत तीन घायल
बलिया। चितबड़ागाँव थाना क्षेत्र के धर्मापुर तिराहे से सौ मीटर दूर बोलेरो – कार की आमने-सामने की टक्कर में  तीन लोग घायल हो गए। तीनो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरही पहुंचाया गया।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम एक सफेद रंग की कार बलिया से गाजीपुर की ओर जा रही थी। ज्योंही वह धर्मापुर तिराहे से सौ मीटर आगे पहुंची तभी गाजीपुर से बलिया की ओर आ रही बोलेरो से टकरा गई। जिससे बोलेरो में सवार एक महिला तथा कार में सवार दो लोग चोटिल हो गए।
अवैध शराब की छापेमारी मे पंद्रह कुंतल से अधिक लहन नष्ट
बलिया । पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में क्षेत्राधिकारी बैरिया के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक रेवती, बैरिया व आबकारी टीम द्वारा थाना रेवती क्षेत्रान्तर्गत दुसाद टोला व भाखर ग्राम में 5 कुंतल से अधिक लहन नष्ट किया गया।
बलिया । पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में थानाध्यक्ष नगरा सुरेश सिंह ने थाना क्षेत्रान्तर्गत छापेमारी कर 10 कुंतल से अधिक लहन नष्ट किया।
pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

11 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

11 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

11 hours ago