Categories: Bihar

रघुबर दास ने बोला नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा- बिहार में लालू के हाथ में कमान

गोपाल जी 

पटना : बिहार की राजधानी पटना पहुंचे झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने आज महागठबंधन सरकार पर जोरदार हमला बोला है. भ्रष्टाचार के मामले को लेकर महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए आज रघुबर दास ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लालू प्रसाद का डमी सीएम करार दिया. साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चारा घोटाला मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अभी पटना-रांची किए हुए हैं. अब जल्‍द ही उनका परिवार पटना-दिल्‍ली करेगा.

तेली-साहू समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पटना पहुंचे झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह यूपीए की सरकार में मनमोहन सिंह डमी पीएम थे और कमान सोनिया गांधी के हाथ में थी, उसी तरह अभी बिहार में नीतीश कुमार डमी सीएम हैं और कमान लालू के हाथों में है. रघुबर दास ने कहा कि भ्रष्‍टाचार के कारण लालू प्रसाद को रांची में मुकदमा झेलना पड़ रहा है और वे पटना-रांची किए हुए हैं. भ्रष्‍टाचार के ऐसे ही नये मामलों को लेकर अब लालू यादव का परिवार पटना-दिल्‍ली करने वाला है.
pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

5 hours ago