दिनदहाड़े बॉडी बिल्डर की हत्या

अमरावती: महाराष्ट्र

मंगलवार की सुबह ११:४५ बजे दिनदहाड़े वलगाव रोड स्थित असौरीया पेट्रोल पंप, सिंडिकेट बैंक एटीएम के सामने ४ से ५ लोगोने पप्पू बॉडी बिल्डर पर जानलेवा हमला बोल दिया इर्विन हॉस्पिटल में उपचार के दौरान नावेद की मौत हो गयी. हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. शहर में अपराधो में लगातार वृद्धी हो रही है. विदर्भ केसरी का खिताब जीते नावेद उर्फ़ पप्पू बॉडी बिल्डर की मंगलवार की सुबह ११:४५ को ह्त्या कर दी गई.

सूत्रों के अनुसार घटना से १ घंटा पहले अमरावती के पठान चौक पर पप्पू के साथ हमलावरों का किसी बात को लेकर वादविवाद हुआ हमलावरों ने नावेद पर नजर रखी और एटीएम पर नावेद होने की सुचना मिलते ही हमलावरों ने असौरीया पेट्रोल पंप के सामने सिंडिकेट बैंक के एटीएम के पास नावेद को घेर लिया और घातक शस्त्र से अचानक हमला बोल दिया भारी भरकम शरीर होने के बावजूद शरीर पर घाव लगने के बाद नावेद जमींन पर गिर पडा हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गए. नागपुरी गेट पुलिस को सुचना मिलते ही घटना स्थल पहुची तुरंत नावेद को घायल अवस्था में इर्विन हॉस्पिटल ले जाया गया जहा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी, घटना स्थल पर काफी देर तक तनाव का माहौल रहा, इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद, घटना के बाद परिसर में रास्ते पर यातायात पुरी तरह ठप्प हो गया था बैंक के सामने भीड़ इकट्ठा हो गयी. लेकीन पुलीस भीड व यातायात सुचारू करने कमजोर दिखाई दी. घटना स्थल पर डीसीपी सातव ने भेट दी. बैंक एटीएम सहीत आसपास में लगे CCTV फुटेज पोलीस खंगाल रही है ताके हमलावरो की पहेचान हो सकें घटना स्थल पर एटीएम से सामने खून बिखरा पडा था. घटना स्थल से पुलिस ने खून के सैम्पल जमा किये मौके से २ गोगल और शस्त्र का कवर बरामद किया. नागपुरी गेट पुलिस हमलावरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *