Categories: Crime

प्रधान को गोली मारने वाला गिरफ्तार

यशपाल सिंह
आजमगढ़। जनपद में एक सप्ताह के भीतर दो ग्रामप्रधानों पर किए गए जानलेवा हमले के मामले में नामजद पूर्व प्रधान सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कहीं चुनावी रंजिश तो कहीं आशनाई  का है।

बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के जीयनपुर कोठारा ग्राम निवासी व ग्राम प्रधान धर्मेंद्र उर्फ गुड्डू यादव पर बीते 12 जुलाई की रात उस समय जानलेवा हमला किया गया जब वह शहर से बाइक द्वारा अपने घर लौट रहे थे। घायल पक्ष द्वारा इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी घटना की छानबीन में जुटी पुलिस को बुधवार की दोपहर कामयाबी हाथ लगी पुलिस ने ग्राम प्रधान पर हुए जानलेवा हमले के आरोप में क्षेत्र के मंजू भाग राम निवासी रुदल पुत्र कोमल यादव को आहे पति गांव के पास धरदबोचा पकड़े गए आरोपी से हुई।
पूछताछ के दौरान जानकारी मिली की चुनावी रंजिश और आशनाई के चलते ग्राम प्रधान धर्मेंद्र पर बाइक सवार तीन हमलावरों द्वारा फायरिंग की गई थी पुलिस इस मामले में वांछित दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है उधर घायल प्रधान का इलाज अभी वाराणसी स्थित अस्पताल में चल रहा है।  जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के सोहरैया गांव के पास बीते 16 जुलाई की रात बाइक सवार हमलावरों ने रवीना पार क्षेत्र के सेठकोली गांव के प्रधान रामप्रवेश चौहान को गोली मार दी। घटना के वक्त वह गांव के मित्र पूर्व बीडीसी शेषनाथ मौर्य के साथ शहर से बाइक द्वारा घर जा रहे थे।
हमले में घायल ग्राम प्रधान के दोनों आंखों की रोशनी समाप्त होने की चर्चा है। इस घटना के दौरान घायल प्रधान के साथ रहे पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य शेषनाथ नए चुनावी रंजिश के चलते जानलेवा हमला करने का आरोप अपने गांव के पूर्व प्रधान उमेश यादव वह उसके भाई बृजेश यादव तथा दो अज्ञात लोगों के
pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

14 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

14 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

15 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

15 hours ago