Categories: Crime

चिकित्सा परामर्श एवं जांच शिविर का आयोजन

अब्दुल रज्जाक 

जयपुर –30 जुलाई. मानव मिलन संस्थान के संस्थापक नेपाल केसरी डॉ. मणिभद्र महाराज के आशीर्वाद से मानव मिलन संस्था शाखा जयपुर एवं सी के बिरला हॉस्पिटल (आर.बी.एच) के तत्वाधान में  रविवार को विशाल नि:शुल्क मल्टी एवं स्पेशियालिटी चिकित्सा परामर्श एवं जांच शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर का उद्घाटन कन्हैया लोढा ने किया। मानव मिलन के 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने उपस्थित रहकर लोगों को इस शिविर का लाभ लेने के लिए मदद की। इस शिविर का लाभ लगभग 400 लोगों ने लिया। संस्थान के प्रमोद चोरडिया, पंकज जैन, दीपाली जैन, संगीता लोढा, अशोक श्री श्रीमाल, रेखा श्री श्रीमाल, दिलीप नाहर , विनय लोढा ने शिविर को सफलता में अपना योगदान दिया।
साथ ही डॉ.आर डी पाण्डेय, डॉ. राकेश गोदारा, डॉ. शिखा गुप्ता, डॉ. अनिल जांगिड, डॉ. प्रीती विजय, डॉ. पुनीत गुप्ता, डॉ. ललिता, डॉ. पूर्णिमा अग्रवाल ने अपना अमूल्य योगदान देकर शिविर को सफल बनाया। शिविर के अंत में मानव मिलन संस्था ने सभी डॉक्टर्स को उनके अमूल्य योगदान के लिए एक मोमेंटो और माला पहनाकर सम्मानित किया और हॉस्पिटल के प्रशांत पाराशर ने भी शिविर की सफलता में अपना अमूल्य योगदान दिया। मानव मिलन संस्था, जयपुर हर महिने इस तरह का सामाजिक कार्य करता रहता है।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

10 hours ago