Categories: Crime

उचक्कों ने बोलेरो का शीशा तोड़कर दो लाख लेकर चम्पत

संजय ठाकुर
मऊ। मधुबन तहसील मुख्यालय पर खेत की रजिस्ट्री कराने आये लोगों की बोलेरो जीप से शातिर उचक्कों ने बन्द शीशा तोड़कर दो लाख रुपये लेकर फरार हो गये। जबकि उसी में दूसरी जगह रखा पांच लाख रुपये सही सलामत पाया गया। उच्चको ने इस कार्य को दिनदहाड़े इतने शातिराना अंदाज में काम किया कि वही आसपास के लोंगो को इसकी भनक तक नही लगी।उच्चको के दिनदहाड़े इस दुस्साहसिक कार्य से सभी लोग हैरान थे और तरह तरह की चर्चा कर रहे थे।

बताया जाता है कि रसूलपुर निवासी अमरनाथ, सन्तविजय पुत्र रामकुंवर आदि जमीन का बैनामा कराने के लिये मधुबन तहसील पर आ रहे थे।इसके लिये उन्होंने घर में रखे पांच लाख रुपये अपनी बोलेरो में सुरक्षित जगह रख कर घर से वे लोग दो लाख रुपये लेने के लिए दोहरीघाट स्थित बैंक चले गए।वहां से इन लोंगो ने दो लाख रुपये बैंक से निकालकर ड्राइवर की पिछली सीट के पीछे एक झोले में रखकर डाल दिया।इसके बाद वह लगभग साढ़े तीन बजे मधुबन आकर बोलेरो को अस्पताल परिसर में खड़ा करके उसे लॉक कर अस्पताल से सटे तहसील में रजिस्ट्री कराने चले गए।रजिस्ट्री आदि का कार्य निपटाने के बाद जब वह गाड़ी के पास बैनामा करने वाले को पैसा देने के लिए आये तो उन्होंने अस्पताल में खड़ी गाड़ी के दूसरे दरवाजे के शीशा टूट देख उनके होश उड़ गए।देखा तो शीशा तोड़कर उचक्के ड्राइवर के पीछे थैले में रखा दो लाख रुपये लेकर फरार हो चुके थे। मामले की जानकारी होने पर आसपास के लोग जुट गये और यहां इस तरह की पहली घटना बताते हुए आश्चर्य चकित थे।फिलहाल पीड़ित लोंगो द्वारा इस सम्बंध में थाने में कोई तहरीर नही दी गई है।
समझा जाता है कि रुपये बैंक से निकालते समय से ही यह उच्चके गाड़ी के पीछे लग गए थे और मौका मिलते ही रुपये लेकर फरार हो गए।दिनदहाड़े इस घटना से लोग सकते में थे।
pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

3 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

4 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

4 hours ago