Categories: Entertainment

शिखा की कलम से……एक्शन प्रेमियों के लिए ख़ुशख़बरी….2018 है एक्शन से भरपूर…

यूँ तो हमारा बॉलीवुड कई रंगो और जोनरो की फिल्मों से भरा है। जिसे दर्शक हर साल बढ़ चढ़ कर सराहते है।हर तरह के जोनर की फिल्मों का अपना एक अलग खास दर्शक वर्ग होता है। जिनकी रूचि को ध्यान में रख कर हर साल सैकड़ो फिल्मों का निर्माण होता है। इन्ही जोनर में से एक जोनर है एक्शन। यह एक इकलौता ऐसा जोनर है जिसके दर्शक हर आयु वर्ग के लोग है। तो हो जाइये तैयार क्योंकि आने वाला साल 2018 ऐसी ही एक्शन से भरपूर फिल्मों से भरा पड़ा है। बहरहाल, यहां जानें 2018 में आने वाली धमाकेदार एक्शन फिल्में-
2.0
साल की शुरुआत हो रही है अक्षय कुमार, रजनीकांत की धमाकेदार एक्शन फिल्म 2.0 से.. वहीं उसके साथ रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी.

बागी 2

टाईगर श्राफ की हिट फिल्म बागी का सीक्वल 2018 में आने को तैयार है। फिल्म में  श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि दिशा पटानी होंगी।

मणिकर्णिका

बागी 2 के ही साथ रिलीज होगी कंगना रनौत की मणिकर्णिका। रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित इस फिल्म में कंगना दमदार एक्शन करती नजर आएंगी।

 

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान

आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी एक्शन से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म के लिए तलवारबाजी और तीरंदाजी के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली जा रही है।

 

रेम्बो
टाईगर श्राफ की रैंबो रीमेक भी 2018 में आने वाली है। यह फुल एक्शन फिल्म होगी। यह फ़िल्म हॉलीवुड की सिलविस्टर स्टेलोन स्टारर फ़िल्म रेम्बो सीरीज की रीमेक है।

ड्राइव

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर फिल्म ‘ड्राइव’ 2018 होली में रिलीज होगी.. यानि की 2 मार्च, 2018।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

16 hours ago