Categories: BiharCrime

तेजस्वी ने बिहार सरकार के खिलाफ फूंका बिगुल, जनादेश अपमान यात्रा के पहले दिन पहुंचेंगे मोतिहारी

गोपाल जी,

पटना : बिहार में महागठबंधन के टूटने के बाद अचानक बदले राजनीतिक समीकरण को जनादेश अपमान बताने वाले राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज गांधी जी की कर्मस्थली से जनादेश अपना यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसे लेकर तैयारियां जोरों पर है. पार्टी की ओर से जारी सूचना के मुताबिक मंगलवार यानी आज दिनांक आठ अगस्त को तेजस्वी यादव पटना से मोतिहारी के लिए प्रस्थान करेंगे.

तेजस्वी यादव मोतिहारी में रात्रि विश्राम करेंगे और उसके बाद कल यानी बुधवार नौ अगस्त को वह स्थानीय गांधी मैदान में स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर प्रार्थना सभा में हिस्सा लेंगे. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव नौ अगस्त को जानकी देवी कन्या उच्च विद्यालय माधोपुर, प्रखंड मझौलिया, जिला पं. चंपारण में आम सभा को संबोधित करेंगे.

उसके बाद तेजस्वी यादव संध्या पांच बजे शिवहर के लिए प्रस्थाना करेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे. तेजस्वी यादव ने जनादेश अपमान यात्रा से संबंधित अपने कार्यक्रमों को फेसबुक पर भी शेयर किया है. तेजस्वी यादव दिनांक दस अगस्त को दिन में 11 बजे शिवहर जिले के समाहरणालय मैदान में सभा को संबोधित करेंगे और लोगों को नीतीश कुमार द्वारा जनादेश का अपमान किये जाने के बारे में बताएंगे. वहां से वह दिन के बारह बजकर तीस मिनट पर सीतामढ़ी के लिए प्रस्थान करेंगे. तेजस्वी यादव उसके बाद दिन के एक बजे सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज के मैदान में आम सभा करेंगे. तेजस्वी यादव उसके बाद संध्या तीन बजे सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर के मीनापुर के लिए प्रस्थान करेंगे. वहां से संध्या चार बजे रामकिशोर दास हाइस्कूल छपरा के लिए निकलेंगे. शाम छह बजे तेजस्वी यादव पटना के लिए प्रस्थान कर जायेंगे.
pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

12 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

12 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

12 hours ago