बिहार में महिला सुरक्षा की ज़मीनी हकीकत – गैंग रेप के बाद किशोरी को मार दिया गोली, हालत गम्भीर

अंजनी राय 

बलिया। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवरामपूर घाट पर डुमराव थाना क्षेत्र के 18 वर्षिय किशोरी के साथ तीन लोग शराब के नशे में पहले रेप किया उसके बाद पीडिता को गोली मार दिया। किशोरी गंभीर रूप से घायल अवस्था में बलिया के जिला अस्पताल भर्ती है जहा उसका इलाज चल रहा है। बताते चले की किशोरी का उसके गांव के बगल के ही एक युवक से प्रेम चल रहा था और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। यह मामला बिहार के डुमराव थाना में पहुचा वहा पर भी दोनों ने एक दूसरे से शादी की बात कही। उसी बीच लड़की के फूफा थाने पर आ गये।

“अब बाकी की कहानी घायल लड़की की जुबानी”  
मुझे एक कमरे में लेकर गए और मुझे धमकाने लगे और कहे की तुम अपना बयान बदल दो। चूंकि वह डुमराव के ही रहने वाले है उनका थाने में परिचय है इस वजह से थाना भी कुछ नहीं बोल रहा था। दबाव और डर के कारण मैं अपनी बयान बदल कर अपने घर जाने को तैयार हो गई। तभी मेरे फूफा ने कहा कि तुम मेरे घर चलो तुम वही पर रहोगी और मुझे अपने घर लेकर चले गये। कुछ दिन बीत जाने के बाद मेरे फूफा ने कहा कि तुम जिस लड़के से प्यार करती हो उसका एक्सीडेंट में पैर टूट गया है तुमे उसकी सेवा करने के लिए जाना है मैं तुम्हारी शादी उसी लड़के ने करा दूंगा। तुम अपना कपङा लेकर चलो और मुझे सेमरी लेकर आ गए। वहां पर चार लोग और आ गये। मेरे फूफा ने कहा कि यही लोग तुम्हें उसके पास पंहुचा देंगे। उन लोगो ने सेमरी से दो तीन किलोमीटर दूर तिलक राय से हटाकर लेकर आये जहां पर बंधा है वही पर उन में से तीन लोगों ने नशे के हालत में मेरे साथ  दुष्कर्म की और मेरे ऊपर जान लेवा हमले की नियत से गोली चला दिया जो मेरे हाथ में लग गई। चूंकि उस समय अंधेरा था जिस वजह से मैं झाड़ी में छिप गई उन लोगो ने मुझे ढूंढने का काफी प्रयास किया मै रात भर वही छिपी रही। किसी तरह केहुनी के सहारे मैं नदी के पास पहुची वहां पर नाविक से आप बीती सुनाई। यह घटना बिहार की है इसलिये नाविक ने मुझे गंगा पार छोड़ना अच्छा समझा। गंगा पार कर दिया वहा से यूपी पुलिस ने मुझे हॉस्पिटल पहुचाया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *