Categories: CrimeNational

देखे वीडियो कि बिक जाती ये लड़की, बचा लिया पुलिस ने.

बिहार से अगवा किशोरियों को वैश्यावृत्ति के लिए 47 हजार में बेचा

जबरन वैश्यावृत्ति के धंधे में उतारने वाला गिरोह का खुलासा चार अभियुक्त गिरफ्तार 

नूर आलम वारसी.
बहराइच. बिहार और वेस्ट बंगाल की महिलाओं और युवतियों को बहराइच में बेचा जा रहा है। फिर यहां उन्हें जबरन वैश्यावृत्ति के धंधे में उतारा जा रहा है। इसका खुलासा जिले की पुलिस ने किया है जिसमे लड़कियों को वेश्यावृति के धंधे में भेजने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है इनके कब्जे एक पन्द्रह साल की किशोरी को मुक्त कराया गया है गिरफ्तार किए गए तीन महिलाओं समेत एक पुरुष को जेल भेज दिया गया है।
पुलिस को सूचना मिली थी कि देहात कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती गजपतिपुर में बिहार की दो किशोरियों को बेचा जा रहा है। इस पर देहात कोतवाली प्रभारी मधुप नारायण मिश्र और तिकोरामोड चौकी इंचार्ज ब्रह्मानंद सिंह ने छापेमारी की तो गजपतिपुर गांव निवासी शिव कुमारी, उसके दामाद अशोक कुमार, पयागपुर थाना इलाके के गुलहरिया निवासी बबिता पत्नी विश्राम और बिहार के छपरा जिले के गुदड़ी टाउन थाना इलाके के प्रभुनाथ नगर निवासी निशा पत्नी सोनू सिंह को अरेस्ट किया गया। निशा बिहार और बंगाल से महिलाओं और युवतियों को बरगलाकर यहां लाती थी और 20 से 50 हजार रुपये में बेचती थी। अब तक वह आठ युवतियों का सौदा बहराइच में कर चुकी है। पुलिस ने मौके से बिहार की दो किशोरियों को भी बरामद किया है। जबकि हरदी थाना अंतर्गत रेहुआ मंसूर निवासी भसाली और एक अन्य पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया।
एसपी कमलेश ने बताया कि घर से भागी या मानसिक रूप से अस्वस्थ युवतियों को ये गैंग अपना शिकार बनाता था। इन्हें बेचने के बाद जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया जाता है। बताया कि इनके पास से 38 हजार रुपये, चार मोबाइल बरामद हुआ है। गौरतलब है कि आरोपित बिहार निवासी निशा का पति सोनू सिंह जेल में है, जबकि अशोक भी कई बार जेल जा चुका है। उस पर कई मुकदमे चल रहे हैं।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

5 hours ago