सऊदी अरब में 300 ठिकानों पर करेंगे कार्यवाही : यमन

अहमद शेख.

यमन की सेना ने सऊदी अरब को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह सऊदी अरब के भीतर कम से कम 300 ठिकानों को अपना लक्ष्य बनाएगी। अलआलम टीवी चैनेल के अनुसार यमन की सेना के उप प्रवक्ता ने कहा है कि सऊदी अरब के विरुद्ध एक व्यापक कार्यवाही आरंभ करने जा रहे हैं।

जरनल राशिद अज़ीज़ ने कहा है कि हमने सऊदी अरब के भीतर 300 लक्ष्यों को चिन्हित किया है।  उन्होंने कहा कि सऊदी अरब ने सारी सीमाओं और रेड लाइनों का उल्लंघन किया है जिसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।यमन की सेना के उप प्रवक्ता ने कहा कि सऊदी अरब पर हमारे हमले, देश के परिवेष्टन के समाप्त होने तक जारी रहेंगे।  इसी बीच अंसारुल्लाह आंदोलन के नेता ने चेतावनी दी कि अगर यमन की नाकाबंदी जारी रही तो हमें मालूम है कि सऊदी अरब के भीतर हमें किन लक्ष्यों को भेदना है। ज्ञात रहे कि गुरूवार की रात यमन की सेना ने सऊदी अरब के असीर प्रांत में एक सऊदी सैन्य छावनी पर मिसाइल से कार्यवाही की था।  इससे एक महीने पहले भी यमन की सेना ने रेयाज़ हवाई अड्डे को बैलिस्टिक मिसाइल से लक्ष्य बनाया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *