Categories: UP

सड़क के किनारे लगी सोलर लाइट में उतरा करंट, पांच झुलसे

नितेश मिश्रा.

देवरिया के बेलवा तेलियाकला गांव में एक व्यक्ति के घर के सामने सड़क के किनारे लगे सोलर लाईट के प्लेट में विद्युत तार सट गया। इससे पोल में करंट आ गया। करंट लगने से एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए। पांचो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सुनीता की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मईल थाना क्षेत्र के बेलवा तेलियाकला गांव के रहने वाले जयश्री प्रसाद (60) के दरवाजे पर अक्तूबर 2017 में सोलर लाइट का पोल और प्लेट लगा। शनिवार की दोपहर में पोल के पास बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच सोलर लाइट की प्लेट में विद्युत तार सट गया। इससे पोल में विद्युत करंंट आ गया। पोल को पकड़ कर खेल रहे बच्चे करंट की चपेट में आ गए।

यह देख बच्चों को बचाने के लिए परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। सभी को पोल से सटा देख गांव के ही घुरा प्रसाद कुदाल से प्लेट को तोड़ दिया। प्लेट टूटने के बाद करंट प्रवाहित होना बंद हुआ। करंट लगने से कविता (14), अभय (12), सुनीता (16), जयश्री प्रसाद (60) और रामध्यान प्रसाद (40) झुलस गए। इस घटना से गांव में दहशत फैल गया। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago