Categories: BiharCrime

बिहार:अखबार हॉकर को सरेआम गोलियों से भूना, लोगों ने पुलिस जीप में लगाई आग

गोपाल जी

भोजपुर जिले में अपराधियों ने एक अखबार हॉकर की गोली मारकर दर्दनाक हत्या कर दी। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब सुबह अखबार लेकर होकर घर घर पहुंचाने के लिए जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने अखबार हॉकर पर ताबड़तोड़ गोली फायरिंग करने लगे। जिसमें दो गोलियां अखबार होकर के सीने में लगी और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस अधिकारी को दी है।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया लेकिन आक्रोशित लोगों जमकर हंगामा करते हुए पुलिस जीप में आग लगा कर प्रदर्शन किया। फिलहाल थाना क्षेत्र की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के भोजपुर जिले के कारनामे पुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड की खैनिया बाबा के समीप की है। जहां अखबार बांटने के लिए पहुंचा हॉकर को अपराधियों ने अपनी गोली का निशाना बनाया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए उसकी हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए। हत्या की इस वारदात के बाद लोगों ने जम कर बवाल किया और पुलिस जीप को आग के हवाले कर दिया। लोगों ने पुलिस थाने को भी निशाना बनाते हुए जम कर पथराव किया।

हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने मामले को शांत करने की कोशिश किया लेकिन अभी भी स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है। मृतक जोगेंद्र तत्वा उसी गांव का रहने वाला था। करनामेपुर ओपी थानाध्यक्ष धनंजय सिंह सहित 5 पुलिसकर्मियों को चोटें आई है। गंभीर रुप से घायल 2 पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रहे हैं। वही पूछताछ में यह पता चला है कि मृतक जोगिंदर तत्वा के चचेरे भाई राजेंद्र तत्व की तीन माह पूर्व गोली मारकर गांव में ही हत्या कर दी गई थी। फिलहाल मामला पुरानी विबाद से संबंधित दिख रहा है लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

7 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

8 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

9 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

9 hours ago