लव, सेक्स और धोखा

रवि शंकर दुबे.

रामपुर. जिला रामपुर की युवती के साथ डिश टी.वी विक्रेता ने पहले बलात्कार किया एंव अंतरंग दृश्यों की विडियो क्लिपिंग बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ प्यार का नाटक करता रहा और एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। युवती पांच बार गर्भवती हुई जिसका एबाॅर्शन करवा दिया गया। छठी बार गर्भवती होने और डिश टीवी विक्रेता द्वारा शादी कर लेने पर युवती ने विरोध स्वरूप अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पूर्व मंत्री एंव मौजूदा विधायक आजम खां के घर से चंद कदमों की दूरी पर रहने वाली है पीड़िता.

जिला रामपुर में जबरन सेक्स, लव और धोखे की घटना प्रकाश में आई है। जिले के गंज थाना क्षेत्र के लाला का नीम मोहल्ले में रहने वाली पीडिता के घरवालों ने करीब डेढ साल पहले घर में डिश लगवाई थी। जिसे लगाने आये युवक स्वार खुर्द थाना मिलक के मोहम्मद फुरकान किसी तरह घर का मोबाइल नम्बर ले लिया। कुछ दिन बाद उसने फोन के माध्यम से यह पता लगाया कि घर में कब कब कोई नहीं रहता। मौके का फायदा उठाकर वह घर में आ गया और युवती के साथ जेार जबरदस्ती से तमंचे की नोक पर बलात्कार किया।

इस दौरान उसने विडियो भी बना ली और धमकी दी कि यदि किसी से कहा तो वह इस वायरल कर देगा। इस प्रकार दबाव में आई युवती के साथ फुरकान लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान पीडिता पांच बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसको दवाईयों के माध्यम से उसका हमल गिरवाता रहा। छठी बार गर्भवती होने पर उसने युवती से एबाॅर्शन के लिए दबाव बनाया। इस दौरान बीस दिन पहले युवक फुरकान ने शादी कर ली। इस पर युवती ने बिफर गई और उसने सारा माजरा अपनी खाला को सुनाया।

इस दौरान युवक फुरकान द्वारा एबाॅर्शन के लिए दबाव बनाने की आॅडियो युवती ने रिकाॅर्ड कर ली। कोई रास्ता नजर नहीं आने पर वह कुछ लोगों को लेकर युवती के घर पहुच गया और असलहों के बल पर धमकाते हुए बात को दबाने की धमकी दी। इस पर परिजनों के होश उड़ गये और सारे मामले की उन्होंने शिकायत सीएम के पाॅर्टल पर और पुलिस क्षेत्राधिकारी से किया. लेकिन पुलिस ने उसकी पीड़ा पर कोई ध्यान नहीं दिया। इस पर युवती ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और युवक से शादी की गुहार लगाई है। युवक फुरकान अपने आप को कम्पनी में इंजीनियर बताता था और अब वह फरार हो गया है।

पूर्व मंत्री एंव मौजूदा विधायक आजम खां के घर से चंद कदमों की दूरी पर रहने वाली मासूम के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने के बाद वीडियो की धमकी देने पर लगातार शारीरिक शोषण करने वाले हवस के भेड़ियों पर आखिर पुलिस कब नकेल कसेगी। यह देखने वाली बात होगी क्योकि पीडिता के आरोपों को आधार माना जाये तो उसने कई बार थाने का और पुलिस का दरवाज़ा खटखटाया है, अब यह आरोपों को अगर देखा जाये तो इतने गंभीर आरोपों के बाद पीडिता की शिकायत न दर्ज होना एक बड़ा सवाल खड़ा करती है.



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *