Categories: Crime

दिन दहाड़े लूटेरों ने सर्राफा व्यापारी से की तमंचे के बल पर लूट

रविशंकर दुबे.

रामपुर. रामपुर पुलिस प्रशासन को चुनौती देते बदमाश, दिन दहाड़े दे रहे  वारदातों को अंजाम। आये दिन बढ़ती लूट की घटनाओं से व्यापारी वर्ग परेशान। वहीँ पुलिस अपने प्रयासों का हवाला देकर  जनता को  बेहला रहीं। पुलिस की नाकामयाबियों के चलते हथियार बंद बदमाशों ने  दिन दहाड़े एक और लूट की वारदात को दिया अंजाम।

रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र  के मोहल्ला असदुल्लापुर निबासी रामकिशन रस्तोगी की राठोंडा चौहराहे पर श्री आंनद लाला जी ज्वैलर्स नाम से सरार्फ की दुकान है। रोजाना की तरह  शुक्रवार को दुकान बंद कर वह वाइक से बापस घर लौट रहे थे। विलासपुर मार्ग पर सिंगरा मोड़ से कुछ कदम की दूरी पर शाम साढ़े पांच बजे पीछे से दो बाइकों पर आ रहे पांच बदमाशों ने लात मारकर सरार्फ की वाइक को गिरा दिया। वाइक के गिरते ही एक बदमाश ने वाइक की चाबी निकाल ली, जबकि दो बदमाशों ने सरार्फ को दबोच लिया। दो बदमाश सरार्फ पर तमंचा ताने खड़े हो गए। बदमाशो ने वाइक में रखे 70 हजार नगद ओर 16 हजार रुपयों की कीमत की चांदी की हँसली लूट ली। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सरार्फ के साथ मारपीट की। लूटपाट के बाद बदमाश मिलक की ओर अपनी वाइकों से फरार हो गए। सरार्फ ने 100 नम्बर डायल कर पुलिस को लूट की सूचना दी। कोतवाल धर्मेंद्र यादव मौके पर पहुंचे। सरार्फ रामकिशन रस्तोगी ने बताया कि, एक वाइक पर दो और दूसरी वाइक पर तीन बदमाश बैठे हुए थे। 

सरार्फ की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित सरार्फ ने बताया कि, उसके साथ लूटपाट की यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व नोटबन्दी के दूसरे दिन 9  नबंवर 2016 को ठीक इसी अंदाज में बदमाशों ने लूटपाट की बारदात की थी। तब बदमाशों ने उससे दो किलो चांदी ओर 15 हजार नगद की लूटपाट की थी। आज तक पुलिस उस लूट का खुलासा नही कर सकी है। अब आज उसके साथ दुबारा फिर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। सरार्फ के साथ हुई लूट की बारदात से सराफा ब्यापारियों में रोष है। ब्यापारियों ने लूट का जल्द खुलासे किए जाने की मांग की है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

6 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

6 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

6 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

7 hours ago