आज रविवार 28 जनवरी का राशिफल व पञ्चाङ्ग

रघुनाथ प्रसाद शास्त्री

मेष –आज लेखकों और कलाकारों के लिए समय शुभ है। भाईयों के बीच में प्रेम बढेगा। दोपहर के बाद आपकी चिंताओं में वृद्धि हो सकती और उत्साह कम होगा

वृष-आज महत्वपूर्ण कार्यो को पूर्ण करने सलाह हैं। धन लाभ की संभावना है। शारीरिक और मानसिक रूप से उत्साही रहेंगे। परिवारजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा।

मिथुन  –आज आपको संभलकर चलने की सलाह हैं। घर में परिजनों का आप के प्रति विरोध रह सकता शारीरिक अस्वस्थता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव होगा। परंतु मध्याह्न के बाद आप में कार्य करने का उत्साह बढ़ सकता है।

कर्क- आज व्यापार में लाभ मिलेगा। किसी रमणीय स्थल पर पर्यटन का आयोजन हो सकता है। मध्याह्न के बाद आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आंखों में तकलीफ हो सकती है।

सिंह  – आज नए कार्य का आयोजन करने के लिए दिन शुभ है ऐसा कार्तिकेय जी कहते हैं। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। मित्रों, स्नेहीजनों से उपहार मिलेगा। व्यापार के क्षेत्र में नए संपर्कों से भविष्य में लाभ होने की संभावना होगी।

कन्या  – आज आपके व्यवसाय से अन्य व्यापारी भी धन का लाभ ले सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। दूर स्थित स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे। मध्याह्न के बाद कार्यालय में उच्चअधिकारियो से सहयोग मिलेगा।

तुला –आज शिथिलता एवं अधिक कार्यभार के कारण मानसिक व्याकुलता का अनुभव होगा। निर्धारित समय में आप अपना कार्य पूर्ण कर पाएँगे। अपने स्वास्थ का ध्यान रखते हुए स्वास्थ्य के लिए हानिकर भोजन न लें।

वृश्चिक – आज प्रातःकाल आपका मन आनंदित रहेगा। परिजनों और मित्रों के साथ खान-पान का स्वाद ले पाएंगे। मध्याह्न के बाद आपको सहसा शारीरिक शिथिलता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव हो सकता है।

धनु –आज का दिन आनंदपूर्ण और उत्साहपूर्ण मानसिकता से बीतेगा। आपके कार्य योजनानुसार संपन्न होंगे। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। धन सम्बंधित लाभ होने की संभावना है। गृहस्थजीवन में मधुरता बनी रहेगी।

मकर –आज परिश्रम की अपेक्षा कम फल मिलेगा फिर भी कार्य के प्रति आपकी निष्ठा में कमी नहीं आ पाएगी। अन्य जनों के साथ सम्बंध सुरुचिपूर्ण रहेंगे। स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा।

कुंभ-आज विद्यार्थी, कलाकार और खिलाड़ियों के लिए दिन अच्छा है पिता तथा सरकार की ओर से लाभ होगा। मनोबल दृढ़ रहेगा इससे कार्यक्षेत्र में सफलता की संभावना प्रबल रहेगी।

मीन- आपकी रचनात्मक क्षमता बढ़ेगी। परिजनों और मित्रों के साथ खान-पान का आयोजन होगा। दैनिक कार्य भी आत्मविश्वास और एकाग्र मन से पूर्ण कर पाएंगे। विद्यार्थियों के लिए विद्याभ्यास हेतु समय अच्छा है।

ज्योतिष परामर्श के लिए सम्पर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9473655000 पर रात्रि 10 बजे 12बजे तक निशुल्क

रविवार, जनवरी २८, २०१८ का पञ्चाङ्ग
सूर्योदय: ०७:०८
सूर्यास्त: १८:११
हिन्दु सूर्योदय: ०७:१२
हिन्दु सूर्यास्त: १८:०७
चन्द्रोदय: १४:५७
चन्द्रास्त: २८:४०+
सूर्य राशि: मकर
चन्द्र राशि: वृषभ – १४:५६ तक
सूर्य नक्षत्र: श्रवण
द्रिक अयन: उत्तरायण
द्रिक ऋतु: शिशिर
वैदिक अयन: उत्तरायण
वैदिक ऋतु: शिशिर
हिन्दु लूनर दिनांक शक सम्वत: १९३९ हेमलम्बी चन्द्रमास: माघ – अमांत विक्रम सम्वत: २०७४ साधारण माघ – पूर्णिमांत गुजराती सम्वत: २०७४ पक्ष: शुक्ल पक्ष तिथि: एकादशी – ०८:२७ तक क्षय तिथि: द्वादशी – २९:१७+ तक
नक्षत्र, योग तथा करण नक्षत्र: मॄगशिरा – २५:४२+ तक
योग: इन्द्र – १८:३३ तक
प्रथम करण: विष्टि -०८:२७ तक
द्वितीय करण: बव – १८:५५ तक
क्षय करण: बालव – २९:१७+ तक
अशुभ समय
दूमुहूर्त: १६:४० – १७:२३ वर्ज्य: ०९:०८ – १०:३४ राहुकाल: १६:४५ – १८:०७ गुलिक काल: १५:२३ – १६:४५ यमगण्ड: १२:३९ – १४:०१
शुभ समय
अभिजीत मुहूर्त: १२:१८ – १३:०१
अमृत काल: १७:४७ – १९:१३

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *