Categories: Crime

बलिया पुलिस द्वारा चोरी गई अष्टधातु की 5 मूर्तियां बरामद

अंजनी राय.

बलिया।। पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा दिनांक 24/25-01-2018 की रात्रि ग्राम खोरी पाकड़ स्थित रामजानकी मंदिर से चोरी गई 05 मूर्तियां, जिसके संबंध में थाना फेफना पर मु0अ0सं0 07/18 धारा 457/380 भादवि पंजीकृत है, मे अभियुक्तों की गिरफ्तारी व मूर्तियों की बरामदगी हेतु क्षेत्राधिकारी सदर मो0 नसीम खा के निर्देशन में प्रभारी स्वाट टीम विनीत राय व थानाध्यक्ष फेफना को घटना के सफल अनावरण हेतु टीम गठित किया गया था।

जिसके क्रम में थानाध्यक्ष फेफना विनीत मोहन पाठक व प्रभारी स्वाट टीम विनीत राय द्वारा प्रकाश में आये व्यक्तियों व अपराधियों के घरो/छिपने के स्थानों पर लगातार दबिश दी जा रही थी व दबाव बनाया जा रहा था, थानाध्यक्ष फेफना विनीत मोहन पाठक व प्रभारी स्वाट टीम विनीत राय द्वारा अपराधियों पर बनाये गये दबाव के अनुक्रम में आज दिनांक 23-02-18 की भोर में थानाध्यक्ष फेफना को एक अज्ञात (NO Number) नंबर से फोन आया, कि साहब आप लोग हमारे घर पर दबिश न दें और बताया कि उक्त मूर्ति चोरी की घटना में सुभाष चौहान व अमित तिवारी भी साथ में थे तथा 02 अन्य लोग भी थे जिनका नाम मैं आप को मिलने के बाद बताऊंगा। उक्त चोरी के 05 मूर्तियों को मैंने ग्राम दरामपुर में पीपल के पेड़ के पास से रख दिया है। इस सूचना पर फेफना पुलिस द्वारा ग्राम दरामपुर स्थित पीपल के पेड़ के पास से चोरी गयी 05 मूर्तियां अष्टधातु की बरामद की गयी जो दिनांक 24/25-01-2018 को ग्राम खोरी पाकर स्थित मंदिर से चुराई गयी थी, जिसको रामजानकी मन्दिर के स्वामी व पुजारी को बुलाकर 05 मूर्तियां अष्टधातु की पहचान करायी गयी तो उन्होंने बताया की ये वहीं मुर्तिया है जो दिनांक 24/25-01-2018 को ग्राम खोरी पाकर स्थित हमारे रामजानकी मंदिर से चुराई गयी थी। अज्ञात व्यक्ति द्वारा अज्ञात नंबर से किये गये फोने के बारे में जाँच कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

25 mins ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

28 mins ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

32 mins ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

38 mins ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

42 mins ago