जाने कैसा रहेगा यह सप्ताह आपके लिये – साप्ताहिक राशिफल 25 से 2 तक

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9473 655000 रात 10बजे से 12 बजे तक निशुल्क

मेष – इस सप्ताह आपका स्वास्थ नरम रहेगा। संतान और माता-पिता की किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे। अनावश्यक कामों में समय नष्ट होगा। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। मेहमान आएंगे। परिवार में खुशियों का बसेरा रहेगा। 26व 27 तारीख के दौरान आपके लिए समय मिश्रित फलदायी रहेगा। दफ्तर के कामों में अड़चनें आने की आशंका रहेगी। आंखों में तकलीफ हो सकती है। कमाई से ज्यादा खर्च होंगे। छात्रों की पढ़ाई में व्यवधान आ सकते

वृषभ – इस सप्ताह महंगी वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। 25 तारीख की शाम तक का समय आपके लिए बोरियत भरा रह सकता है। सरकारी कामकाज में सफलता मिलेगी। 26 और 27तारीख को आपकी विश्वसनीयता को लेकर सवाल उठाए जा सकते हैं। आपके अपने ही आपकी राह का रोड़ा बन सकते हैं। 1 और 2 तारीख को आप भावनाओं में बह रहे होंगे। निर्धारित लक्ष्य पर आप अपना ध्यान केंद्रित करेंगे। नियमित कमाई को बढ़ाने के अवसर मिलेंगे। अपनी इच्छा और लक्ष्य की पूर्ति हेतु जोखिम उठाएंगे। आप इन दिनों के दौरान सफलता की ओर कदम बढ़ाएंगे। मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे।

मिथुन- इस सप्ताह घर में मांगलिक कार्य होंगे। 26 तारीख की दोपहर के बाद और 27 व 28 तारीख के दौरान लाभ मिल सकता है। कहीं से अटके हुए पैसे वापस मिलेंगे। कुशलता से हरेक कार्य संपन्न करेंगे। कैरियर के मामले में आप एकदम सहज रहेंगे। आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। नयी वस्तुओं की खरीदारी करेंगे। समय सामान्य गति से आगे बढ़ेगा। आप घर और परिवार को पूरा-पूरा समय देगा। 2 तारीख को शुभ फलदायी समय है। मानसिक परेशानी अधिक रहेगी। सफलताओं और इच्छाओं को लेकर चिंतित रहेंगे। मित्रों और साझेदारों से विवाद हो सकता है।

कर्क – इस सप्ताह अदालती कामों में सफलता मिलेगी। और मां की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। 28 तारीख की दोपहर तक प्रेम संबंधों में मधुरता आने के संकेत हैं। मनोबल मजबूत रहेगा। संतानों के अध्ययन के बारे में चिंता रह सकती है। विवाह के मकसद से बाहर जाना पड़ सकता है। 2 तारीख की दोपहर के बाद अधूरे कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इन दिनों के दौरान काम का बोझ अधिक होगा। आपके काम की सराहना की जाएगी। आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

सिंह – इस सप्ताह आर्थिक विषयों को लेकर परेशानी हो सकती है। ऑफिस में कोई समस्या पैदा हो सकती है। पड़ोसी के साथ झगड़ा होगा। आर्थिक मामले में आपका हाथ थोड़ा बंधा रहेगा। 26 तारीख की दोपहर के बाद और 27-28 के दौरान राजकीय कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। मेहनत और परिश्रम से हर एक स्थिति में आराम से रहेंगे। परिवार को लेकर कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। नए संपर्क बनेंगे। 1और 2 तारीख के दौरान आपकी शोहरत बढ़ेगी। समाज में आपकी पहचान एक अच्छे व्यक्ति के रूप में हो सकती।

कन्या – इस सप्ताह  सरकार की ओर से लाभ मिल सकता। प्रत्येक मुश्किल से मुक्ति प्राप्त होगी। नौकरी धंधे के क्षेत्र में आमदनी में वृद्धि की संभावना है। बुजुर्गों और मित्र की ओर से आपको कोई लाभ होगा। नये मित्र बनेंगे, जिनकी मित्रता भविष्य के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। मांगलिक प्रसंग में जाने का कार्यक्रम बनेगा। संतान और पत्नी की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। आकस्मिक धन लाभ होगा। धार्मिक कार्यों पर खर्च होगा। कोर्ट-कचहरी के काम में तथा किसी की जमानत देने के विषय में खूब संभलकर काम करें। नये कार्य का आरंभ करने के लिए शुभ समय है। भाई-बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। वैचारिक स्थिरता के साथ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकेंगे और उसमें सफलता प्राप्त होगी। प्रतिद्वंदी और शत्रुओं के सामने विजय प्राप्त करेंगे। शारीरिक, मानसिक अशांति के साथ पारिवारिक विवाद होगा। मन न भाने वाली घटनाओं से आपका मन खिन्न बनेगा। उत्साह में कमी आएगी। अनिद्रा से परेशान रहेंगे। धन हानि होगी।

तुला – इस सप्ताह में वरिष्ठ लोगों के प्रभाव से प्रगति का मार्ग खुलेगे। 25 26 और 27 तारीख के दौरान शांतिमय दिन रहेगा। काम से आपको संतोष मिलेगा। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। अविवाहित व्यक्तियों के विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। राजकीय कार्य कम प्रयास से सफल होंगे। किसी नए कार्य में आपके अधिक व्यस्त रहने की संभावना है। 1और 2 तारीख के दौरान अचानक से संकट या मुसीबत आ सकती है। काम में लापरवाही ना बरतें। आपके अपने ही विश्वासघात कर सकते हैं।

वृश्चिक – इस सप्ताह 25 और 26 तारीख के दौरान भावनात्मक और आध्यात्मिक समय रहेगा। परिवार में मेहमानों का आगमन हो सकता है। पारिवारिक सुख-शांति के दृष्टिकोण से लाभदायी समय है। हिम्मत और साहस से आप प्रतिकूलता को अनुकूलता में बदल पाएंगे। 26, 27 और 28 तारीख के दौरान मुश्किलों और विघ्नों के बाद भी सफलता प्राप्त करेंगे। शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। शुभ समाचार मिलेगा। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात होगी। सामाजिक कार्य में रुचि रहेगी। हिम्मत और साहस से बड़ी अच्छी तरह कार्य पूरा करेंगे। इस दौरान लक्ष्य पर अधिक ध्यान देंगे और इसे हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण प्रयास करेंगे। हर दिन के कार्य को आनंद से पूरा करेंगे। 25 और 26 तारीख के दौरान की गई भूलों से सबक लेते हुए सकारात्मक रूप से आगे बढ़ेंगे। सप्ताह के अंतिम दिन कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव की परिस्थिति रह सकती है।

धनु – इस सप्ताह करियर के मामले में एकदम सहज रहेंगे। इस समय आप अधिक आशावादी और शुभ विचार वाले बनेंगे। आपके भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी। नयी वस्तुओं की खरीदारी होगी, इलेक्ट्रॉनिक वस्तुएं और कपड़े गहने खरीदने की संभावना है। सोने की खरीदारी के लिए अनुकूल दिन है। आप घर और परिवार को पूरा समय देंगे। 25 तारीख की दोपहर के बाद और 26 तथा 27 तारीख को परिवार के साथ आमोद-प्रमोद में दिन गुजरेगा। 28 और 1 तारीख के दौरान मित्रों एवं साझेदारों से मतभेद हो सकता है। आपके आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। निरर्थक कार्यों में समय व्यतीत होगा। खर्च में अत्यधिक वृद्धि होगी। सप्ताह के अंतिम चरण में लोग आपके सरल स्वभाव का गलत फायदा उठाने का प्रयास करेंगे इसलिए कामकाज में प्रोफेशनल बनें।

मकर – इस सप्ताह 25 तारीख को अधिक परिश्रम के बाद कम सफलता से मन में निराशा हो सकती है। उदर संबंधी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं। 26 तारीख को यात्रा में अवरोध आने की संभावना है। नौकरी में संभलकर रहें। अहित चाहने वालों और उच्चाधिकारियों से सावधान रहने की सलाह है। 28 और 1 तारीख को कार्तिकेय जी की कृपा से आर्थिक और व्यावसायिक ढंग से आपकी स्थिति बढ़िया रहेगी। धन लाभ के साथ ही साथ आप लंबी अवधि की आर्थिक योजना भी बना सकते हैं। यदि आप बिजनेस से जुड़े होंगे तो उसमें विस्तार होगा। विपरीत लिंग वाले व्यक्तियों के प्रति आकर्षण का अनुभव करेंगे तथा नया प्रणय प्रारंभ होने की संभावना है।

कुंभ – इस सप्ताह अधिक भावुकता आपको मानसिक रूप से कमजोर बनाएगी। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रसिद्धि प्राप्त होगी। परिवार तथा दांपत्यजीवन में सुख संतोष और रोमांस की पराकाष्ठा का अनुभव करेंगे। आपकी खोई हुई वस्तु वापस मिलने की संभावना है। सप्ताह के मध्य में क्रोध पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो उसका प्रभाव आपके काम और संबंधों पर पड़ेगा। आप शारीरिक और मानसिक थकान का अनुभव करेंगे। जमीन-मकान आदि के दस्तावेजों में धोखाधड़ी होने की संभावना है।

मीन – इस सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नाते-रिश्तेदारों और परिवार के साथ सबंधों में मधुरता आएगी। किसी सरकारी स्रोत से लाभ प्राप्त होगा। 25, 26 और 27तारीख के दौरान लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा। आप किसी असहाय व्यक्ति की मदद करेंगे। 28 और 1 तारीख धनदायक दिवस रहेगा। व्यवसाय में खूब लाभ होगा। आप अत्यधिक व्यस्त रहने पर भी खुश रहेंगे। विपरीत लिंग वाले व्यक्तियों के साथ मुलाकात होगी। वाहनसुख मिलेगा और नए वस्त्रों की खरीदारी करेंगे।

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9473 655000 पर रात्रि 10 से 12 बजे तक निशुल्क

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *